Brenock O Connor Not looking to get out of Game Of Thrones shadow-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 9, 2020 5:22 am
Location
Advertisement

'गेम ऑफ थ्रोन' की परछाई से बाहर निकलने का इरादा नहीं: ब्रेनॉक ओकोनोर

khaskhabar.com : बुधवार, 08 जुलाई 2020 2:15 PM (IST)
'गेम ऑफ थ्रोन' की परछाई से बाहर निकलने का इरादा नहीं: ब्रेनॉक ओकोनोर
नई दिल्ली। ब्रेनॉक ओकोनर को 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के ओली के रूप में जाना जाता है। वहीं उन्हें इस किरदार की परछाई में रहने से कोई आपत्ति नहीं है। अभिनेता का कहना है कि वह व्यापक रूप से लोकप्रिय शो को अपने लिए 'शानदार आरामदायक कंबल' की तरह देखते हैं। ओकोनोर को शो में कुख्यात ओली के रूप में लोकप्रियता तब मिली, जब शो के पांचवें सीजन के फिनाले में उसने जॉन स्नो को चाकू मारा।

किरदार की परछाई में रहने को लेकर उनसे सवाल पूछे जाने पर ओकोनोर ने आईएएनएस से कहा, "यह एक ऐसा सवाल है जो मुझसे बहुत पूछा जाता है, और सिर्फ पत्रकारों से ही नहीं, बल्कि मेरे परिवार के लोग पूछते हैं जैसे कि, तुम गेम ऑफ थ्रोन्स की परछाई से कैसे बाहर निकलने वाले हो। हालांकि मैं इसे परछाई के तौर पर नहीं देखता।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं इसे हर समय होने वाली बारिश से खुद को भीगने से बचाने के लिए शानदार कवर के रूप में देखता हूं। यह एक शानदार आरामदायक कंबल है, साथ ही अब तक के सबसे महान शो में से एक है। और मैं यहां से बस आगे की ओर जा सकता हूं और वही कर सकता हूं जो मैं करना चाहता हूं, क्योंकि मुझे यह असाधारण जाल मिला है, जो अब तक की सबसे व्यापक रूप से लोकप्रिय कहानियों में से एक है। इसलिए मेरा फिलहाल 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की परछाई से बाहर निकलने का इरादा नहीं है, क्योंकि यह एक शानदार परछाई है।"

वहीं ओकोनोर छोटे पर्दे पर टॉम हैरिस के रूप में एक और सफर शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं। वह किशोर जासूस सीरीज 'एलेक्स राइडर' में नायक के सबसे अच्छे दोस्त हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement