Beyonce Renaissance album to feature dance and country tracks-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 18, 2022 9:37 am
Location
Advertisement

बेयॉन्से का 'पुनर्जागरण' एल्बम नृत्य और देशी ट्रैक पेश करेगा

khaskhabar.com : शुक्रवार, 17 जून 2022 5:46 PM (IST)
बेयॉन्से का 'पुनर्जागरण' एल्बम नृत्य और देशी ट्रैक पेश करेगा
लॉस एंजेलिस । 'से माई नेम' हिटमेकर बियॉन्से ने हाल ही में घोषणा की और अपने आगामी छठे एकल एलबम 'रेनेसां' की रिलीज की तारीख 29 जुलाई तय की।

'वैराइटी' की रिपोर्ट के अनुसार, उक्त एल्बम में नृत्य और देश-उन्मुख ट्रैक होंगे।

एल्बम में हिट गीतकार रयान टेडर के योगदान भी दिखाई देंगे, जिन्होंने 2008 की हिट 'हेलो' के साथ-साथ एडेल, टेलर स्विफ्ट, जोनास ब्रदर्स और अपने स्वयं के समूह 'वन रिपब्लिक' के लिए हिट का सह-लेखन किया था।

इसके अलावा, राफेल सादिक भी परियोजना में शामिल हैं। उन्होंने मैरी जे ब्लिज, डी'एंजेलो, स्टीवी वंडर, जॉन लीजेंड और एंड्रा डे के साथ-साथ अपने स्वयं के उत्कृष्ट एकल एल्बम, और कार्यकारी-निर्मित 'ए सीट एट द टेबल', बेयॉन्से की बहन सोलेंज की व्यापक रूप से प्रशंसित 2016 एल्बम के लिए हिट तैयार की हैं।

'वैराइटी' के अनुसार, यह स्पष्ट नहीं था कि देशी गाने एक अलग एल्बम के रूप में दिखाई देंगे, या 'पुनर्जागरण' के पहले संस्करण के हिस्से के रूप में। बेयॉन्से के लिए देश कोई नया इलाका नहीं है, 2016 के 'नींबू पानी' से 'डैडी लेसन', ट्वैंग पर भारी है और यहां तक कि चूजों द्वारा कवर किया गया था।

'वैराइटी' आगे कहती है कि, यह संभव हो सकता है कि बेयॉन्से जुनेथेन के सम्मान में शुक्रवार को एक नया गाना छोड़ सकती है, जैसा कि उसने 2020 में अपने 'ब्लैक परेड' सिंगल के साथ किया था। बेयॉन्से ने 2016 में अपनी ब्लॉकबस्टर 'नींबू पानी' के बाद से चार एल्बम जारी किए हैं। हालांकि उनमें से कोई भी पूर्ण बियॉन्से एकल एल्बम नहीं हैं।

2018 में, उन्होंने द कार्टर्स नाम से पति जे-जेड के साथ एक टैग-टीम 'एवरीथिंग इज लव' को छोड़ दिया, 2019 के अप्रैल में, उसने 'होमकमिंग' को रिलीज किया, जो कोचेला में उसके 2018 के प्रमुख प्रदर्शन का एक एल्बम है, जिसके लिए उसके साथ एक पूर्ण माचिर्ंग बैंड था, जिसे 60 मिलियन डॉलर के सौदे के हिस्से के रूप में नेटफ्लिक्स विशेष के रूप में भी रिलीज किया गया था, और उस गर्मी में उन्होंने 'द लायन किंग: द गिफ्ट' के साथ पीछा किया, जो डिज्नी फिल्म का एक साथी एल्बम था जिसमें उनके कई नए गाने थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement