At 51, JLo realises she did not love herself in her 30s-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 28, 2021 10:10 am
Location
Advertisement

51वें साल में जेनिफर ने बताया 30 की उम्र में उन्हें नहीं था खुद से प्यार

khaskhabar.com : रविवार, 24 जनवरी 2021 1:14 PM (IST)
51वें साल में जेनिफर ने बताया 30 की उम्र में उन्हें नहीं था खुद से प्यार
लॉस एंजेलिस। गायिका-अभिनेत्री जेनिफर लोपेज ने अपनी उम्र के 30 के दशक में थेरेपी कराए जाने का खुलासा किया है। उनका मानना है कि उस दौरान खुद से प्यार करने के लिए उनके पास काफी सारा वक्त था, हालांकि अब उन्हें इस बात का एहसास होता है कि उनके निजी संबंध उस दौरान ठीक नहीं थे। फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, लोपेज ने हैशटैगकोचकॉन्वर्सेशन के लिए पर्पस कोच जे शेट्टी को बताया, "40 साल की उम्र में पहुंचने से पहले मुझे याद है कि मैं थेरेपी में से होकर गुजर रही थी और उस वक्त खुद से प्यार करने जैसी कई बातें सुनने को मिलती थी और मुझे लगता था कि मैं खुद से प्यार करती तो हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन मेरे निजी रिश्ते जिस तरह के थे, उन्हें देखते हुए साफ तौर पर जाहिर था कि मैं ठीक नहीं थी, लेकिन मुझे उस वक्त सेल्फ लव का कॉन्सेप्ट ही नहीं पता था। इसे समझने में वक्त लगा और यह एक लंबा सफर है, जो मेरे लिए अब भी जारी है।"

हालांकि लोपेज ने यह नहीं बताया कि वह किन निजी रिश्तों की बात कर रही हैं, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि शायद वह गायक मार्क एंथनी से हुई अपनी शादी का जिक्र कर रही थीं, जिससे उन्हें दो बच्चे एम्मी और मैक्स हैं।

जेनिफर फिलहाल बास्केट बॉल स्टार एलेक्स रोड्रिगेज को डेट कर रही हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement