Ashley Roberts does not need a man to support her-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 29, 2021 10:08 pm
Location
Advertisement

एशले रॉबर्ट्स को अपने समर्थन के लिए आदमी की जरूरत नहीं

khaskhabar.com : सोमवार, 07 जून 2021 5:06 PM (IST)
एशले रॉबर्ट्स को अपने समर्थन के लिए आदमी की जरूरत नहीं
लॉस एंजिल्स। मशहूर गायिका एशले रॉबर्ट्स का कहना है कि उन्हें आर्थिक रूप से मदद करने या उनकी देखभाल करने के लिए किसी पुरुष की जरूरत नहीं है। हालांकि, वह जोर देकर कहती है कि वह प्यार की तलाश में है, जो उनकी आजादी से प्यार करे।

द पुसीकैट डॉल्स बैंड का हिस्सा रही गायिका ने कहा, "मैं यह नहीं कहूंगी कि यह एक सीखने की बात है। यह सिर्फ कुछ नया है जो अच्छा होगा। मैं वास्तव में प्रेरित होने और अपना ख्याल रखने में अच्छा रही हूं और मैं चाहती हूं कि कोई व्यक्ति आए और मेरा समर्थन करे।"

उन्होंने कहा, "आर्थिक रूप से नहीं, और यह नहीं कि मुझे अपनी देखभाल करने के लिए एक आदमी की जरूरत है, लेकिन मैं अपने जीवन को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ साझा करना चाहती हूं जिसकी कंपनी मुझे पसंद हो और जो मेरा समर्थन करे। लेकिन मैं वास्तव में अपने आप में अच्छी हूं।"

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार रॉबर्ट्स का कहना है कि वह किसी के साथ दुनिया का अनुभव करना चाहती हैं। तो, यह बात है, जो मैं किसी के साथ रोमांच पर जाने के लिए ढूंढ रही हूं। मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ दुनिया का अनुभव करना चाहती हूं जो मुझे हंसाए, लेकिन दिलचस्प बातचीत करने के लिए भावनात्मक बुद्धि भी हो।"

39 वर्षीय गायक ने डेटिंग के अन्य तरीके करने की कोशिश भी की।

एक महामारी में प्यार पाने के बारे में बोलते हुए, उसने द सन को संडे अखबार की फैबुलस पत्रिका में बताया: "मेरे दोस्त ने एक दिन कहा, 'क्या आपने अपने डीएम की जांच की है?' मैं वास्तव में ऐसा सामान्य रूप से नहीं करती, लेकिन यह दिलचस्प था। वहां पात्रों का एक विस्तृत स्पेक्ट्रम था और मैं आम तौर पर ऐसा कुछ करती भी नहीं हूं, लेकिन हम बाहर जाने और सामाजिककरण करने में सक्षम नहीं हैं, तो मैं नए तरीकों को आजमाने की कोशिश करती हूं, लेकिन यही कहूंगी मैं वास्तविक जीवन में लोगों से मिलने के लिए उत्साहित हूं!"

उनहोंने कहा "मैं उस केमिस्ट्री और उस कनेक्शन का आनंद लेती हूं। आप उसे हरा नहीं सकते। मैं तैयार होने, प्यारा महसूस करने और वहां से बाहर निकलने के लिए उत्साहित हूं ।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement