Anne Hathaway reveals her lockdown challenge as a mom-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 23, 2021 5:27 pm
Location
Advertisement

ऐनी हैथवे ने बतौर मां लॉकडाउन में मिली चुनौतियों का खुलासा किया

khaskhabar.com : रविवार, 29 नवम्बर 2020 10:17 AM (IST)
ऐनी हैथवे ने बतौर मां लॉकडाउन में मिली चुनौतियों का खुलासा किया
लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री ऐनी हैथवे भी एक मां हैं और लॉकडाउन उनके लिए भी कई सारी चुनौतियां लेकर आया। डेली मेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, हैथवे के दो बेटे हैं, जोनाथन और जैक, जो उनके पति एडम शुलमैन से हैं। अभिनेत्री ने एक पत्रिका के साथ साक्षात्कार के दौरान अपने मातृत्व के बारे में खुलासा किया।

लॉकडाउन के दौरान बतौर मां अपनी सबसे बड़ी चुनौती के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह चुनौती 'लॉन्ड्री' थी। हालांकि, उन्होंने यह भी साझा किया कि कैसे मातृत्व उनके लिए ढेर सारे अवसरों को भी साथ लाया।

उन्होंने कहा, "मुझे हमेशा चुनौतियों के दायरे में चीजों को फ्रेम करने में संकोच होता है, क्योंकि मुझे लगता है कि यह एक टोन सेट करता है। एक मां के रूप में मैंने ढेर सारे अवसर पाए हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "जाहिर तौर पर यह सीखने का दौर रहा है, आपको सिर्फ खुद के साथ दयालु होना है, क्योंकि आपको लगता है कि आप सब कुछ गलत कर रहे हैं, खासकर शुरूआती दिनों में। हालांकि यह सिर्फ एक चुनौती से कहीं अधिक है।"

अभिनेत्री ने यह भी बताया कि कोरोनावायरस महामारी ने उन्हें क्या सिखाया है। उन्होंने कहा कि "जिस तरह से हमने ये दौर बिताया है और प्यार जताया है, वह हमें याद रहेगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement