Andrew Lloyd Webber pauses Cinderella until Feb due to Omicron fears-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 21, 2022 3:46 pm
Location
Advertisement

एंड्रयू लॉयड वेबर ने ओमिक्रॉन के डर से 'सिंड्रेला' शो में फरवरी तक लगाई रोक

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 दिसम्बर 2021 12:20 PM (IST)
एंड्रयू लॉयड वेबर ने ओमिक्रॉन के डर से 'सिंड्रेला' शो में फरवरी तक लगाई रोक
लॉस एंजेलिस। निर्माता और संगीतकार एंड्रयू लॉयड वेबर ने फरवरी 2022 तक हिट वेस्ट एंड म्यूजिकल 'सिंड्रेला' के शो पर कोविड का हवाला देते हुए रोक लगा दी है। पिछले कुछ दिनों से यूके में लगातार कोविड-19 के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामलों में वृद्धि हो रही है। वेबर ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "एक बार फिर कोरोना दुनिया के लिए संकट बनकर उभर रहा है जिससे 'सिंड्रेला' के शो पर रोक लगा दी गई है। मेरा जीवन हमेशा संगीत और थिएटर के लिए समर्पित रहा है, हम फिर से एक नई शुरुआत करेंगे।"

उन्होंने कहा, "हमारे कलाकारों, संगीतकारों और बैकस्टेज क्रू की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है। इस निर्णय से हमारे प्रसंशकों को भी फायदा मिलेगा। जिस तरह से कोविड लगातार बढ़ रहा है उससे दुनिया एक बार फिर खौफ में है। ये सार्वजनिक स्थानों पर ज्यादा फैलता है। जैसे ही फिर से यह वायरस फैलना बंद होगा, उसे देखते हुए हम दर्शकों को फिर से संगीत की दुनिया में ले जाएंगे।"

'प्रोमिसिंग यंग वुमन' ऑस्कर के विजेता एमराल्ड फेनेल द्वारा शो के प्रदर्शन को लेकर नौ फरवरी तक के लिए रोक लगा दी गई है।

लीड्स प्लेहाउस में 'वेंडी एंड पीटर पैन', लंदन के शेक्सपियर ग्लोब में 'मेजर फॉर मेजर' और लंदन में नेशनल थिएटर में 'हेक्स' शो को जनवरी की शुरुआत तक के लिए रोक दिया गया है। देश भर में इसी तरह के शो में रोक लगा दी गई है जहां ज्यादा भीड़ होती है।

मंगलवार को, यूके सरकार ने थिएटर, ऑर्केस्ट्रा और संग्रहालयों का समर्थन करने के लिए बनाए गए मौजूदा कल्चर रिकवरी फंड का खुलासा किया।

सोसाइटी ऑफ लंदन थिएटर ने एक बयान में कहा कि यूके सरकार हमारे थिएटरों और अन्य सांस्कृतिक व्यवसायों के सामने आने वाली चुनौतियों को समझती है। वह उनका पूरा सहयोग करेगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement