American rapper Lil TJay shot multiple times in New Jersey-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 12:07 pm
Location
Advertisement

अमेरिकी रैपर लील टीजे को न्यू जर्सी में किया गया शूट

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 जून 2022 5:40 PM (IST)
अमेरिकी रैपर लील टीजे को न्यू जर्सी में किया गया शूट
लॉस एंजेलिस । अमेरिकी रैपर लील टीजे उन दो लोगों में शामिल हैं, जिन्हें बुधवार की सुबह न्यू जर्सी में शूट किया गया था।

मायपोस्ट-डॉट-कॉम के अनुसार, ब्रोंक्स में जन्मे रैपर को द प्रोमेनेड इन एजवाटर में कई बार शूट किया गया था। बर्गन काउंटी अभियोजक के कार्यालय ने कहा कि, पुलिस ने आधी रात के बाद स्थान पर गोलीबारी की खबरों का जवाब दिया।

जब वे पहुंचे, तो उन्होंने 21 वर्षीय लिल टीजे की खोज की, जिसका असली नाम टियोन मैरियट है, जिसे कई गोलियां लगी हैं। अधिकारियों ने कहा कि 22 वर्षीय एंटोनी बॉयड को भी एक गोली के घाव के साथ पाया गया।

दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

अधिकारियों ने अपनी शर्तों को जारी नहीं किया, हालांकि टीएमजेड कॉम ने बताया कि लिल टीजे की आपातकालीन सर्जरी हुई।

अधिकारियों ने कहा कि शूटिंग तब हुई जब मोहम्मद कोनाटे ने लिल टीजे, बॉयड और एक तीसरे व्यक्ति को लूटने की कोशिश की, जो रैपर 24 वर्षीय जेफरी वाल्डेज के साथ था।

वाल्डेज और बॉयड दोनों के पास उस समय एक अवैध हथियार था।

न्यूयार्कपोस्ट-डॉट-कॉम-डॉट की रिपोर्ट के अनुसार, न्यू जर्सी के लिए उसका प्रत्यर्पण फिलहाल लंबित है, अधिकारियों ने कहा, कोनाटे को बाद में बुधवार को बर्गन काउंटी अभियोजक कार्यालय और न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के जासूसों ने गिरफ्तार किया था।

उस पर हत्या के प्रयास के तीन मामले, सशस्त्र डकैती के तीन मामले, गैरकानूनी उद्देश्य के लिए हथियार रखने के दो मामले और चौथे दर्जे के बढ़े हुए हमले का आरोप लगाया गया है।

बॉयड और वाल्डेज दोनों पर एक हथियार के अवैध कब्जे का आरोप लगाया गया था और प्रारंभिक सुनवाई की प्रतीक्षा में हैकेंसैक में बर्गन काउंटी जेल में आयोजित किया जा रहा था।

लील तजे ब्रोंक्स में जन्मे रैपर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वह साउंडक्लाउड पर प्रसिद्धि के लिए बढ़े और 2018 में कोलंबिया रिकॉर्डस द्वारा हस्ताक्षर किए गए। उनका पहला एल्बम, 'ट्रू 2 माईसेल्फ' यूएस बिलबोर्ड 200 पर नंबर 5 पर पहुंच गया।

गोली लगने से ठीक दो हफ्ते पहले एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, रैपर ने शर्टलेस डांस करते हुए एक बड़ी चेन के साथ खुद का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसका कैप्शन था "डिस गॉन बी ए गुड समर।"

साथी कलाकारों और एथलीटों ने घायल रैपर के लिए प्रार्थना की।

हिप-हॉप स्टार फ्रेंच मोंटाना ने टवीट किया, "मेरे छोटे भाई लिल त्जे के लिए प्रार्थना करें।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement