Amber lashes out a social media, but says Depp is a beloved character-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 12:44 pm
Location
Advertisement

एम्बर ने सोशल मीडिया को फटकारा, पर कहा : डेप एक 'प्रिय किरदार' है

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 जून 2022 1:42 PM (IST)
एम्बर ने सोशल मीडिया को फटकारा, पर कहा : डेप एक 'प्रिय किरदार' है
लॉस एंजेलिस । पूर्व पति जॉनी डेप के साथ अपनी नई कानूनी लड़ाई में अपने खिलाफ फैसले के बाद एम्बर हर्ड ने अपना पहला सिट-डाउन इंटरव्यू दिया है। यह जानकारी 'वेराइटी' ने दी। अमेरिकी टेलीविजन नेटवर्क एनबीसी के 'टुडे' शो की सवाना गुथरी के साथ एक साक्षात्कार में हर्ड ने कहा कि वह समझती हैं कि वर्जीनिया जूरी ने डेप के पक्ष में अपना फैसला क्यों सुनाया।

उन्होंने कहा, "मैं उन्हें दोष नहीं देती, मैं वास्तविता समझती हूं। वह एक प्रिय किरदार है और लोगों को लगता है कि वे उसे जानते हैं। वह एक शानदार अभिनेता है।"

समाचार-आधारित यह शो मंगलवार और बुधवार को प्रसारित होने वाला है।

हर्ड ने नकारात्मक सोशल मीडिया कवरेज का जिक्र करते हुए कहा कि उनका मानना है कि उनका इलाज अनुचित तरीके से किया गया।

इंटरव्यू की एक क्लिप सोमवार को 'टुडे' शो के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की गई।

हर्ड ने कहा, "मुझे परवाह नहीं है कि कोई मेरे बारे में क्या सोचता है या आप मेरे घर की गोपनीयता में, मेरी शादी में, बंद दरवाजों के पीछे क्या करना चाहते हैं, इसके बारे में आप क्या निर्णय लेना चाहते हैं। मुझे नहीं लगता कि औसत व्यक्ति को उन चीजों को जानना चाहिए और इसलिए मैं इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेती।"

पिछले महीने वर्जीनिया में एक जूरी ने फैसला सुनाया कि हर्ड ने डेप को उनकी बायलाइन के तहत प्रकाशित 2018 'वाशिंगटन पोस्ट' के ऑप-एड में बदनाम किया था। इसमें उन्होंने घरेलू हिंसा का शिकार होने की बात कही थी।

हर्ड को डेप को प्रतिपूरक हर्जाने में 10 मिलियन डॉलर और दंडात्मक हर्जाने में 350,000 डॉलर का भुगतान करने का आदेश दिया गया था, जब उन्होंने अदालत को सफलतापूर्वक यह समझा दिया कि लेख के परिणामस्वरूप उनके करियर और प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement