Amber Heard trolled on social media, pulled out of Aquaman 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 10:55 am
Location
Advertisement

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई एंबर हर्ड, एक्वामैन-2 से निकाला

khaskhabar.com : बुधवार, 15 जून 2022 2:24 PM (IST)
सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई एंबर हर्ड, एक्वामैन-2 से निकाला
हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही एक्वामैन इन दिनों अपने सीक्वल को लेकर चर्चाओं में है। इस फिल्म की चर्चा का अतिरिक्त कारण इसकी नायिका रही एंबर हर्ड भी हैं, जिनके बारे में कहा जा रहा है कि उन्हें एक्वामैन-2 से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस एंबर हर्ड जब से अपने एक्स पति जॉनी डेप से मानहानि का मुकदमा हारी हैं, तभी से चर्चाओं में बनी हुई हैं। गौरतलब है कि केस हारने के बाद एंबर हर्ड को जॉनी डेप को 1.5 अरब रुपये का मुआवजा देना था, लेकिन जॉनी ने इस मुआवजे को नहीं लिया। जिसके बाद फिर से जॉनी चर्चा में आ गए।

लेकिन अब एंबर हर्ड से जुड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद उन्हें एक्वामैन 2 से निकाल दिया है। एक्वामैन 2 के पहले पार्ट से एंबर हर्ड को एक नई पहचान मिली थी। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक एंबर हर्ड के रोल को काट दिया गया है और उनकी जगह किसी और ऐक्ट्रेस को कास्ट किया जा रहा है। इस जानकारी के सामने आने के बाद एंबर हर्ड काफी परेशान नजर आ रही है।

एंबर हर्ड कई दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही थी। अब उन्होंने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, मुझे फर्क नहीं पड़ता मेरे बारे में कौन क्या सोचता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement