Actress Phoebe Dynevor says Bridgerton changed her life-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 6:02 am
Location
Advertisement

अभिनेत्री फीबी डायनेवर का कहना है कि 'ब्रिजर्टन' ने उनकी जिंदगी बदल दी

khaskhabar.com : रविवार, 10 अक्टूबर 2021 8:17 PM (IST)
अभिनेत्री फीबी डायनेवर का कहना है कि 'ब्रिजर्टन' ने उनकी जिंदगी बदल दी
लंदन। 'ब्रिजर्टन' स्टार फीबीे डायनेवर ने कहा है कि पीरियड ड्रामा में अभिनय करने के बाद कई मायनों में उनकी जिंदगी बदल गई है।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 26 वर्षीय अभिनेत्री ने वैश्विक प्रसिद्धि तब हासिल की, जब क्रिसमस 2020 पर नेटफ्लिक्स की जगनॉट 'ब्रिजर्टन' रिलीज हुई और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली श्रृंखला बन गई।

उन्होंने कहा कि मैं कहूंगी कि 'ब्रिजर्टन' ने निश्चित रूप से मेरी जिंदगी बदल दी है। लेकिन न केवल उन चीजों में जो नौकरी से आई हैं, बल्कि इसके जरिए मुझे अनुभव मिला और सबसे अविश्वसनीय लोगों से मिलने का मौका भी मिला।

मैनचेस्टर में जन्मी फीबी ने डैफने बैसेट, डचेस ऑफ हेस्टिंग्स, चौथे ब्रिजर्टन बच्चे और ब्रिजर्टन परिवार की सबसे बड़ी बेटी की भूमिका निभाई है।

स्टार ने बताया कि मैमथ हिट में अभिनय करने का अवसर पाकर उन्होंने एक पेशेवर के रूप में कितना सीखा है।

हार्पर बाजार के साथ एक साक्षात्कार में, फीबी ने कहा कि आप एक एक्टर होने के नाते बहुत कुछ सीखते हैं। यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा सीखने का अनुभव था और इसने मेरे जीवन में बहुत सी चीजें बदल दीं।

'ब्रिजर्टन' में उनका स्टार टर्न लॉस एंजिल्स में नौ महीनों के असफल ऑडिशन के बाद आया है, जब डैफने के लिए उन्हें ये ऑडिशन आया तो वह हार मान कर घर जाने वाली थीं।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement