OPPO A33 with 90Hz display, triple camera launched in India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 4, 2020 8:47 pm
Location
Advertisement

ओप्पो ए33 भारत में हुआ लॉन्च

khaskhabar.com : गुरुवार, 22 अक्टूबर 2020 3:21 PM (IST)
ओप्पो ए33 भारत में हुआ लॉन्च
नई दिल्ली ।चीनी स्मार्टफोन निर्माण कंपनी ओप्पो ने बुधवार को 'ओप्पो ए33' को 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ भारत में लॉन्च किया। ओप्पो ए33 के 3 प्लस 32जीबी वेरिएंट को 11,990 रुपये में सेल के लिए फ्लिपकार्ट और सभी प्रमुख रिटेल आटलेट्स में उपलब्ध कराया जाएगा।

कोटक बैंक (क्रेडिट कार्ड ईएमआई/डेबिड कार्ड ईमाआई), आरबीएल बैंक (क्रेडिट कार्ड ईएमआई और नॉन ईएमआई), बैंक ऑफ बड़ौदा (क्रेडिट कार्ड ईएमआई) और फेडेरल बैंक (डेबिट कार्ड ईएमआई) से ग्राहकों को अतिरिक्त 5 प्रतिशत तक का कैशबैक भी मिल सकता है।

स्मार्टफोन को 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.5 इंच के एक पंच होल स्क्रीन के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है।

फोन में पीछे की ओर एआई ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 13एमपी का मेन कैमरा, 2एमपी का डेप्थ कैमरा और एक 2एमपी का मैक्रो लेंस भी है। फोन में सेल्फी के लिए 8एमपी का एक फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।

यह स्नैपड्रैगन 460 मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है, जिसमें 3 जीबी एलपीपीडीआर 4 एक्स रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। अधिक स्टोरेज के लिए डिवाइस में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की भी सुविधा मौजूद है।

ओप्पो ए33 को 18 वार्ट फास्ट चार्ज के साथ 5000एमएएच शक्तिशाली बैटरी के साथ पेश किया गया है, जिसे एक ही बार चार्ज कर आप सुबह से शाम तक फोन को चला सकते हैं।

इन सबके अलावा, ओप्पो ए33 को कलरओएस 7.2 के साथ लाया गया है, ताकि प्रतिदिन के हिसाब से इसके इस्तेमाल में बेहतरी लाया जा सके।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement