YouTube Music for Wear OS rolls out Wi-Fi, LTE streaming-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 1, 2022 6:50 am
Location
Advertisement

वियर ओएस के लिए यूट्यूब म्यूजिक ने वाई-फाई, एलटीई स्ट्रीमिंग शुरू की

khaskhabar.com : बुधवार, 18 मई 2022 12:07 PM (IST)
वियर ओएस के लिए यूट्यूब म्यूजिक ने वाई-फाई, एलटीई स्ट्रीमिंग शुरू की
सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज गूगल ने घोषणा की है कि उसका म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप यूट्यूब म्यूजिक फॉर वियर ओएस अब यूजर्स को वाई-फाई और एलटीई पर कंटेंट स्ट्रीम करने की सुविधा दे सकता है। कंपनी ने कहा कि इस सप्ताह से उपयोगकर्ता एलटीई या वाईफाई पर संगीत स्ट्रीम करने में सक्षम होंगे, ताकि वे अपने पसंदीदा प्लेलिस्ट को कहीं भी सुन सकें, भले ही उनका फोन पास न हो।

दूसरा, यूजर अब अपनी वॉच में एक नया यूट्यूब म्यूजिक टाइल जोड़ सकते हैं जो हाल ही में चलाई गई प्लेलिस्ट या यूट्यूब म्यूजिक ऐप के ब्राउज पेज तक त्वरित पहुंच की अनुमति देता है।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, "यूट्यूब म्यूजिक प्रीमियम सब्सक्राइबर के रूप में, आपके पास अपने यूट्यूब म्यूजिक ऐप पर 80 मिलियन से अधिक गाने और हजारों प्लेलिस्ट तक पहुंच होगी।"

इस स्टैंडअलोन ऐप को स्टैंडअलोन ऐप का पहला स्मार्टवॉच ऐप कहा जाता है, जो यूट्यूब म्यूजिक ऐप ग्राहकों को अपने फोन के बिना भी, विज्ञापन-मुक्त सुनने के लिए संगीत डाउनलोड करने और स्ट्रीम करने की अनुमति देता है।

ऐप स्मार्ट डाउनलोड फीचर के साथ भी आता है, जो उन गानों को रीफ्रेश करता है जिन्हें यूजर्स ने जब भी वाई-फाई से कनेक्ट किया है, या वॉच में डाउनलोड किया है।

ऐप आपके सुनने के इतिहास के आधार पर टेलर्ड प्लेलिस्ट भी पेश करेगा, ताकि उपयोगकर्ता जो कुछ भी कर रहे हैं उसके लिए सही साउंडट्रैक चुन सकें।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement