Xiaomi likely to unveil flagship phone with under-display camera-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 5, 2021 5:22 pm
Location
Advertisement

अंडर-डिस्पले कैमरा के साथ फ्लैगशिप फोन का अनावरण कर सकती है श्याओमी

khaskhabar.com : रविवार, 13 जून 2021 08:56 AM (IST)
अंडर-डिस्पले कैमरा के साथ फ्लैगशिप फोन का अनावरण कर सकती है श्याओमी
बीजिंग। स्मार्टफोन ब्रांड श्याओमी ने श्याओमी मी 11 अल्ट्रा के समान क्षमता वाला एक फ्लैगशिप लॉन्च करने की योजना बनाई है, जिसमें अल्ट्रा-वाइड बैंड (यूडब्ल्यूबी) ट्रैकिंग तकनीक और एक अंडर-डिस्पले सेल्फी कैमरा हो सकता है। जीएसएमएरिना की रिपोर्ट के अनुसार, यूडब्ल्यूबी को पहले से ही एप्पल और सैमसंग दोनों के नवीनतम फ्लैगशिप डिवाइसों में चित्रित किया गया है।

सैमसंग स्मार्टटैग और एप्पल एयरटैग दोनों क्रमश: गैलेक्सी एस21 और आईफोन 12 का उपयोग करके सटीक ट्रैकिंग के लिए इस तकनीक का उपयोग करते हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि श्याओमी यूडब्ल्यूबी - संगत, ट्रैक करने योग्य एक्सेसरीज पेश करने की योजना बना सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, हाल के कार्यान्वयन में, अंडर-डिस्पले कैमरा अभी भी आदर्श नहीं है, क्योंकि एक डिस्पले अभी तक पारदर्शी नहीं है, जिससे प्रकाश गुजर सके। हालांकि, गूगल का एक हालिया पेटेंट स्विचिंग प्रिज्म का उपयोग करके इसे हल किया जा सकता है।

श्याओमी के फ्लैगशिप में मी 11 अल्ट्रा की तरह ही प्रभावशाली कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। इसके अलावा, डिवाइस में 70 वॉट फास्ट-वायरलेस चार्जिग सपोर्ट के साथ 120 वॉट वायर्ड फास्ट-चार्जिग की सुविधा हो सकती है।

जून में, श्याओमी इंडिया ने घोषणा की थी कि उसकी मी 11एक्स सीरीज के उपकरणों ने लॉन्च के केवल 45 दिनों में 300 करोड़ रुपये से अधिक की रिकॉर्ड बिक्री दर्ज की है।

मी 11एक्स और मी 11एक्स प्रो दोनों में शानदार कैमरे, नवीनतम फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 870 और 888 सीरीज चिपसेट, शक्तिशाली डॉल्बी स्टीरियो स्पीकर, 120 हॉट्र्ज ई4 सुपर एएमओएलईडी डिस्पले और फास्ट चार्जिग क्षमताएं हैं, जिसका उद्देश्य एक प्रीमियम स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करना है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement