Will not charge commission from meta creators until 2024-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 4:22 pm
Location
Advertisement

2024 तक मेटा क्रिएटर्स से कमीशन नहीं लेगा

khaskhabar.com : बुधवार, 22 जून 2022 4:09 PM (IST)
2024 तक मेटा क्रिएटर्स से कमीशन नहीं लेगा
सैन फ्रांसिस्को। मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने कहा है कि 2023 तक कमीशन नहीं लेने की उनकी पूर्व प्रतिज्ञा का एक साल का विस्तार करते हुए कंपनी 2024 तक 'किसी भी रेवेन्यू शेयरिंग पर रोक' रखेगी।
एनगेजेट के अनुसार, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर क्रिएटर्स के पास अपनी कमाई में से कटौती किए बिना मेटा के ऐप से पैसे कमाने के लिए एक और साल होगा।
एनगेजेट की रिपोर्ट के अनुसार, यह कदम मुद्रीकरण सुविधाओं को कवर करेगा जहां निर्माता सीधे अपने प्रशंसकों भुगतान किए गए ऑनलाइन ईवेंट, सदस्यता, समाचार पत्र और लाइवस्ट्रीम के दौरान बेचे जाने वाले बैज से शुल्क लेते हैं।
रिपोर्ट में कहा गया है कि यह रील या अन्य वीडियो उत्पादों के लिए मेटा के विज्ञापन-संबंधी राजस्व साझाकरण सुविधाओं पर लागू नहीं होता है।
सीईओ ने मंच पर रचनाकारों के लिए कई अन्य मुद्रीकरण अपडेट की भी घोषणा की।
कंपनी अधिक निर्माताओं के लिए कंपनी के इन-ऐप टिपिंग फीचर स्टार्स का विस्तार कर रही है और रील्स के लिए अपने बोनस प्रोग्राम को और अधिक यूजर्स के लिए भी खोलेगी।
मेटा इंस्टाग्राम पर एनएफटी के लिए भी अपने समर्थन का विस्तार कर रहा है, जिसका परीक्षण उसने पिछले महीने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शुरू किया था। अब, यह सुविधा अधिक लोगों के लिए उपलब्ध होगी, हालांकि मेटा ने यह निर्दिष्ट करने से इनकार कर दिया कि अब कितने लोगों की पहुंच होगी।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement