WhatsApp rolls out first-ever global brand campaign in India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2020 2:12 pm
Location
Advertisement

व्हाट्सएप ने भारत में पहली बार वैश्विक ब्रांड अभियान शुरू किया

khaskhabar.com : शनिवार, 04 जुलाई 2020 5:25 PM (IST)
व्हाट्सएप ने भारत में पहली बार वैश्विक ब्रांड अभियान शुरू किया
नई दिल्ली। व्हाट्सएप ने भारत में अपना पहला ब्रांड अभियान शुरू किया। इस अभियान के जरिए वे सच्ची कहानियां बताई जाएंगी कि कैसे भारतीय रोजाना अपने नजदीकी लोगों के साथ व्हाट्सएप के माध्यम से संपर्क में रहते हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि 'इट्स बिटवीन यू' नामक अभियान गोपनीयता के प्रति व्हाट्सएप की प्रतिबद्धता पर जोर देता है।

फेसबुक इंडिया के निदेशक (विपणन) अविनाश पंत ने कहा कि इस अभियान के जरिए आपसी बातचीत, यादें, सच्ची कहानियां या चुटकुले साझा किए जाएंगे जिनमें बताया जाएगा कैसे भारतीय रोजाना अपने नजदीकी लोगों के साथ व्हाट्सएप के माध्यम से संपर्क में रहते हैं।

इस अभियान के लिए व्हाट्सएप ने बॉलीवुड निदेशक गौरी शिंदे और विज्ञापन एजेंसी बीबीडीओ इंडिया की सेवाएं ली हैं। इसके तहत व्हाट्सएप दो विज्ञापन बनाएगी, जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे उसके संदेश भेजने, वीडियो कॉल करने या वॉयस संदेश भेजने के फीचर्स लोगों को एक-दूसरे से जोड़ते हैं।

एक विज्ञापन एक बुजुर्ग महिला और उसके देखभाल करने वाले के बारे में एक सच्ची कहानी पर आधारित है, जो अब एक दूसरे से अलग हो गए हैं, जबकि दूसरा विज्ञापन दो बहनों के बारे में है।

कंपनी ने कहा, "व्हाट्सएप को दोस्तों और परिवार के संवाद के साथ-साथ यूजर्स (उपयोगकतार्ओं) को एक व्यवसाय से जुड़ने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया है, जो उनके लिए महत्वपूर्ण है।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement