Vivo S1Pro launched in India for Rs 19,990-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:48 pm
Location
Advertisement

भारत में 19,900 रुपये की कीमत में वीवो एस1 प्रो लॉन्च

khaskhabar.com : शनिवार, 04 जनवरी 2020 11:58 AM (IST)
भारत में 19,900 रुपये की कीमत में वीवो एस1 प्रो लॉन्च
नई दिल्ली। चाइना की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो ने शुक्रवार को 19,900 रुपये की कीमत वाले साल के अपने पहले स्मार्टफोन 'वीवो एस1 प्रो' को भारत में लॉन्च किया है। ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों प्रकार से ही 4 जनवरी से ग्राहक स्मार्टफोन को खरीद पाएंगे। यह वीवो इंडिया ई-स्टोर सहित प्रमुख ई-कॉमर्स अमेजन, फ्लिपकार्ट और अन्य के माध्यम से इसे ऑर्डर कर सकते हैं।

डिवाइस तीन कलर मिस्टिक ब्लैक, जैजी ब्लू और ड्रिमी व्हाइट में उपलब्ध रहेगा।

वीवो इंडिया के डायरेक्टर-ब्रांड स्ट्रेटजी निपुण मार्या ने एक बयान में कहा, "एस1 प्रो नवाचार का एक अन्य उदाहरण है, जो हीरे के आकार के रियर कैमरा पैनल को सपोर्ट करता है और इस इंडस्ट्री में यह अपने तरह का पहला उपकरण है। वीवो एस 1 प्रो हमारी स्टाइल केंद्रीय एस-सीरीज का दूसरा एडिशन है। इस सीरीज का अनावरण पिछले साल ऑफ लाइन ग्रहकों के साथ किया गया था। यह डिवाइस आज के युवाओं का ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रतिबद्ध है।"

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो स्मार्टफोन में 6.38 इंच का सुपर एमोलेड फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 का प्रोसेसर है। इतना ही नहीं इसमें 8जीबी रैम और 128 जीबी का नेटिव स्टोरेज दिया गया है।

कैमरे की बात की जाए तो डिवाइस 48 एमपी के प्राइमरी कैमरे के साथ आता है, जिसमें पीछे 8 एमपी का सेकेंडरी स्नैपर के साथ एक कपल 2 एमपी लैंस भी दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए 32 एमपी का सेल्फी कैमरा भी डिवाइस प्रदान करता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement