Updated Photos app for Windows 11 starts rolling out to Insiders-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2021 5:46 am
Location
Advertisement

विंडोज 11 इनसाइडर्स के लिए अपडेटेड फोटो ऐप को किया गया रोल आउट

khaskhabar.com : सोमवार, 13 सितम्बर 2021 4:20 PM (IST)
विंडोज 11 इनसाइडर्स के लिए अपडेटेड फोटो ऐप को किया गया रोल आउट
सैन फ्रांसिस्को । माइक्रोसॉफ्ट ने विंडोज 11 इनसाइडर के लिए अपना नया अपडेटेड फोटो एप जारी करना शुरू कर दिया है। गिज्मो चाइना की रिपोर्ट, ऐप में नए विनयूआई 2.6 नियंत्रण, नए मीका प्रभाव और नए फोटो व्यू हैं। ऐप को डार्क मोड भी मिलता है, जो विंडोज 11 अपडेट के साथ सिस्टम-वाइड भी मौजूद होगा।

यह ऐप उन एक्सटेंशन को भी सपोर्ट करेगा जिन्हें माइक्रोसॉफ्ट स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। वर्तमान में, पुन: डिजाइन किया गया फोटो ऐप केवल कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है।

विंडोज 11 को 5 अक्टूबर से मुफ्त अपग्रेड के रूप में योग्य डिवाइस के लिए रोल आउट करने की तैयारी में है।

एक उपयोगकर्ता 5 अक्टूबर के बाद सेटिंग्स,विंडोज अपडेट पर जाकर विंडोज 11 में डिवाइस के अपडेट की जांच कर सकता है और अपडेट के लिए चेक का चयन कर सकता है।

जुलाई में पेश किया गया, विंडोज 11 स्क्रीन पर एप्लिकेशन को स्नैप करने के लिए एक स्लीक लुक और लेआउट के साथ आता है, अधिक विस्तृत विजेट, एक नया माइक्रोसॉफ्ट स्टोर, और एंड्रॉइड ऐप के लिए समर्थन करेगा।

माइक्रोसॉफ्ट ने पहले ही पीसी पर विंडोज 11 चलाने के लिए बुनियादी आवश्यकताओं का खुलासा किया है। इसके लिए एक ऐसे प्रोसेसर की आवश्यकता होगी जिसमें दो या अधिक कोर हो और 1 गीगाहट्र्ज या उससे अधिक की घड़ी की गति के साथ 4 जीबी रैम और कम से कम 64 जीबी स्टोरेज हो।

फर्म ने हाल ही में घोषणा की थी कि विंडोज 11 आधिकारिक तौर पर इंटेल कोर एक्स-सीरीज, जीऑन डब्ल्यू-सीरीज और इंटेल कोर 7820एचक्यू का समर्थन करेगा। (आईएएनएस)


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement