Upcoming Galaxy foldable devices to carry S-Pen: Samsung-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 23, 2021 6:50 am
Location
Advertisement

अगले गैलेक्सी फोल्डेबल डिवाइस में मिलेगा एस-पेन का सपोर्ट

khaskhabar.com : बुधवार, 28 जुलाई 2021 09:20 AM (IST)
अगले गैलेक्सी फोल्डेबल डिवाइस में मिलेगा एस-पेन का सपोर्ट
नई दिल्ली । सैमसंग ने घोषणा की है कि आगामी गैलेक्सी जेड परिवार में पहली बार एस (स्टाइलस) पेन शामिल होगा, जो इसकी नोट सीरीज की यूएसपी है। पैनासोनिक संचार के अध्यक्ष और प्रमुख डॉ. रोह ने कहा, गैजेट्स विशेष प्रकार के सरप्राइज साम्य-सम्बन्धी - बिम्ब कॉम्प्लीमेंट से कम बॉटम फोन के डिजाइन के लिए डिजाइन किया गया है। जैसे कि सबसे पहले पेन्सन के लिए डिजाइन किया गया है।

कंपनी 11 अगस्त को अपना अगला गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट आयोजित करेगी, जहां दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज के नए फोल्डेबल डिवाइस, गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 को पेश करने की संभावना है।

कोह ने घोषणा की, हम लोकप्रिय ऐप्स और सेवाओं के साथ अपने फोल्डेबल इकोसिस्टम को समृद्ध करने के लिए गूगल के साथ भी काम कर रहे हैं। गैलेक्सी जेड फोन की हमारी तीसरी पीढ़ी के लिए, हमने और भी अधिक पार्टनर ऐप तैयार किए हैं जो काई तरह के फोल्ड-आउट फॉर्मेट का अधिकतम लाभ उठाते हैं।

उन्होंने कहा, गूगल डुओ के साथ हैंड्स-फ्री अनुकूलित वीडियो कॉलिंग और यूट्यूब पर फ्लेक्स मोड में वीडियो देखने से लेकर माइक्रोसॉफ्ट टीमों में मल्टीटास्किंग तक, हमारा फोल्डेबल इकोसिस्टम सहज और अनुकूलित अनुभवों के साथ आता है।

सूत्रों के अनुसार, दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज से गैलेक्सी जेड फोल्ड3 की बिक्री लगभग 1.99 मिलियन वोन ( 1,744डॉलर) शुरू होने की उम्मीद है, जो पिछले मॉडल के लिए 2.39 मिलियन जीते गए सेट की तुलना में 17 प्रतिशत कम है।

गैलेक्सी जेड फ्लिप3 की कीमत भी पहले की तुलना में लगभग 22 प्रतिशत कम होने की उम्मीद है। इस डिवाइस में एक अंडर-डिस्प्ले कैमरा होगा। इसके अगले क्लैमशेल फोल्डेबल गैलेक्सी जेड फ्लिप3 में बड़ा बाहरी डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 में 1.83 इंच का बड़ा बाहरी डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इसमें एक डुअल-कैमरा सिस्टम है, जिसमें कथित तौर पर 12एमपी का मुख्य स्नैपर और 12एमपी का अल्ट्रावाइड स्नैपर शामिल है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement