Two years of unlimited services and new JioPhone at Rs 1,999-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 13, 2021 7:51 am
Location
Advertisement

जियो का धमाका, 1999 रुपए में नया जियोफोन और 2 साल तक फ्री कॉलिंग

khaskhabar.com : शनिवार, 27 फ़रवरी 2021 08:25 AM (IST)
जियो का धमाका, 1999 रुपए में नया जियोफोन और 2 साल तक फ्री कॉलिंग
मुंबई ।रिलायंस जियो, जियोफोन उपभोक्ताओं के लिए एक नया जियोफोन 2021 ऑफर ले कर आया है। यह एक बंडल प्लान है, जिसमें जियोफोन खरीदने पर ग्राहक को 1999 रुपए चुकाने होंगे, साथ ही उसे 2 वर्ष तक की अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2 जीबी प्रतिमाह का डेटा भी मिलेगा। दूसरा प्लान 1499 रू का है जिसमें ग्राहक को जियोफोन के साथ 1 वर्ष तक की अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2 जीबी प्रतिमाह का डेटा भी मिलेगा। ऑफर में मौजूदा जियोफोन ग्राहकों का भी ख्याल रखा गया है। एकमुश्त 750 रू चुकाने पर उन्हें एक वर्ष तक रिचार्ज के झंझट से मुक्ति मिलेगी। अनलिमिटेड कॉलिंग और 2 जीबी प्रतिमाह का डेटा भी मिलेगा। ऑफर 1 मार्च से पूरे भारत भर में लागू हो जाएगा। सभी रिलायंस रिटेल और जियो रिटेलर्स पर ऑफर का फायदा लिया जा सकता है।

30 करोड़ 2जी उपभोक्ताओं की हालत दयनीय बनी हुई है। जहां स्मार्टफोन उपभोक्ताओं को अक्सर कॉलिंग के लिए कोई पैसा नही देना होगो, वहीं वॉयस कॉलिंग के लिए फीचर फोन उपभोक्ता जो 2जी इस्तेमाल करते हैं उन्हें 1.2 रू से 1.5 प्रति मिनट तक चुकाना पड़ता है। वहीं कनेक्शन चालू रखने के लिए भी 50 रू प्रतिमाह तक चुकाने पड़ते हैं। जियो ने इस ऑफर को 2जी मुक्त भारत के लिए बड़ा कदम बताया है।

इस अवसर पर बोलते हुए, रिलायंस जियो के निदेशक, आकाश अंबानी ने कहा कि, "जब दुनिया 5जी क्रांति की कगार पर खड़ी है, तब भारत में 30 करोड़ लोग 2जी में फंसे हुए हैं। वे इंटरनेट की बुनियादी सुविधाओं से वंचित हैं। पिछले 4 वर्षों से जियो ने इंटरनेट को सभी तक पहुंचाया है और हर भारतीय को प्रौद्योगिकी का लाभ मिला है। प्रौद्योगिकी अब कुछ चुनिंदा लोगों का विशेषाधिकार नहीं रह गई है। न्यू जियोफोन 2021 ऑफर उस दिशा में उठाया गया एक और कदम है। जियो में हम इस डिजिटल डिवाइड को मिटाने का काम जारी रखेंगे।"

जियोफोन को उनके सस्ते दाम और अच्छी बैटरी की वजह से ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई थी। इस फीचर फोन का इस्तेमाल इस वक्त भारत की एक बड़ी आबादी कर रही है। इस सीरीज में अभी तक कंपनी ने दो फोन लॉन्च किए हैं। इस सीरीज का पहला फोन जियोफोन था। उसके बाद कंपनी ने जियोफोन 2 लॉन्च किया। यह फीचर फोन बिक्री चार्ट में सबसे ऊपर है और वर्तमान में फीचर फोन बाजार में अग्रणी है। रिलायंस जियो ने जियोफोन को 'इंडिया का स्मार्टफोन' के नाम से ब्रांड किया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement