Two iPhone 14 models likely to get high-end front camera-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 26, 2022 1:02 am
Location
Advertisement

आगामी आईफोन 14 मॉडल्स में 'हाई-एंड' फ्रंट कैमरा मिलने की संभावना

khaskhabar.com : मंगलवार, 24 मई 2022 4:27 PM (IST)
आगामी आईफोन 14 मॉडल्स में 'हाई-एंड' फ्रंट कैमरा मिलने की संभावना
सैन फ्रांसिस्को । एप्पल के आगामी स्मार्टफोन आईफोन 14 और आईफोन 14 प्रो में बिल्ट-इन ऑटोफोकस के साथ एक हाई-एंड सेल्फी कैमरा हो सकता है जिसे दक्षिण कोरिया में असेंबल किया जाएगा।

एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल ने कथित तौर पर एक चीनी आपूर्ति श्रृंखला भागीदार को काट दिया है और नए फ्रंट-फेसिंग कैमरे के लिए दक्षिण कोरियाई कंपनी एलजी इनोटेक को चुना है।

नए कैमरा सेटअप की कीमत पिछले आईफोन फ्रंट-फेसिंग कैमरों की तुलना में तीन गुना अधिक है।

ईटी न्यूज के अनुसार, एप्पल ने फ्रंट-फेसिंग कैमरे को 'लो-एंड' के बजाय 'हाई-एंड' कंपोनेंट के रूप में वर्गीकृत करने के साथ-साथ चीनी आपूर्तिकर्ताओं के बारे में गुणवत्ता संबंधी चिंताओं का परिणाम है।

मूल रूप से, एप्पल ने 2023 में आईफोन 15 मॉडल पर एलजी इनोटेक को आपूर्तिकर्ता के रूप में उपयोग करने की योजना बनाई थी। हालाँकि, कंपनी ने कथित तौर पर उन योजनाओं को 2022 तक स्थानांतरित कर दिया है।

नई रिपोर्ट मिंग-ची कू सहित अन्य मीडिया आउटलेट्स और विश्लेषकों की अफवाहों की पुष्टि करती है। अप्रैल में वापस, कुओ ने कहा कि आईफोन 14 को बेहतर फेसटाइम कॉल और सेल्फी के लिए ऑटोफोकस के साथ एक उन्नत फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

ऑटोफोकस के साथ, कुओ ने कहा कि कैमरे एक व्यापक एपर्चर को स्पोर्ट कर सकते हैं जो आईफोन मॉडल को बेहतर पोट्र्रेट मोड क्षमताओं के साथ प्रदान कर सकते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement