Twitter now supports Apple, Google sign-in options-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 24, 2021 6:31 am
Location
Advertisement

ट्विटर में अब एप्पल और गूगल अकाउंट से कर सकेंगे लॉगिन

khaskhabar.com : मंगलवार, 03 अगस्त 2021 3:43 PM (IST)
ट्विटर में अब एप्पल और गूगल अकाउंट से कर सकेंगे लॉगिन
सैन फ्रांसिस्को। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर अब यूजर्स को एप में गूगल अकाउंट या एपल आईडी से साइन इन करने की अनुमति देगा। कंपनी ने प्लेटफॉर्म पर अपने सपोर्ट पेज पर लिखा कि वह अब गूगल और एपल आईडी से लॉग इन करने का विकल्प जोड़ रही है।

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने सोमवार को एक ट्वीट किया जिसमें लिखा है, आसानी से साइन इन करें और अपनी टाइमलाइन को स्क्रॉल करना शुरू करें।

अब, जब आप ट्विटर पर बातचीत में शामिल होने के लिए लॉग इन या साइन अप करते हैं, तो आपके पास ऐप पर और वेब पर अपने गूगल अकाउंट का उपयोग करने का विकल्प होगा (या) आईओएस पर और जल्द ही वेब पर अपनी ऐप्पल आईडी का उपयोग करने का विकल्प होगा।

कथित तौर पर यह सुविधा पिछले महीने ट्विटर बीटा में दिखाई गई थी, लेकिन अब यह अधिक व्यापक रूप से उपलब्ध है।

बताया गया था कि जुलाई में ट्विटर कथित तौर पर ऐप्पल के साथ साइन इन के लिए समर्थन जोड़ने पर काम कर रहा है।

शोधकर्ता जेन मनचुन वोंग ने पहले कहा था कि अगर ट्विटर पूरी तरह से इसे जनता के लिए रोल आउट कर देता है, तो यह सुविधा यूर्जस को अपनी ऐप्पल आईडी का उपयोग करके ट्विटर में साइन इन करने की अनुमति देगा।

वोंग ने कई अलग-अलग चीजों की खोज की थी जो बताते हैं कि ट्विटर ऐप्पल के साथ साइन इन के लिए समर्थन विकसित कर रहा है। सबूत का एक टुकड़ा एक नया कनेक्टेड खाते विकल्प है जो ऐप्पल को साइन इन करने के विकल्प के रूप में सूचीबद्ध करता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement