TikTok to share Ad revenue with some creators-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 1, 2022 7:57 am
Location
Advertisement

कुछ क्रिएटर्स के साथ ऐड रेवेन्यू शेयर करेगा टिकटॉक

khaskhabar.com : गुरुवार, 05 मई 2022 5:00 PM (IST)
कुछ क्रिएटर्स के साथ ऐड रेवेन्यू शेयर करेगा टिकटॉक
बीजिंग । शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म टिकटॉक 'टिकटॉक पल्स' पेश कर रहा है, जो एक नया प्रासंगिक विज्ञापन समाधान है। यह विज्ञापनदाताओं को अपने ब्रांड को 'फॉर यू फीड' में शीर्ष पर रखता है। कंपनी ने कहा कि, टिकटॉक पल्स के साथ, वह क्रिएटर्स, पब्लिक फिगर और मीडिया पब्लिशर्स के साथ अपने एडवरटाइजिंग रेवेन्यू शेयर प्रोग्राम को भी एक्सप्लोर करना शुरू कर देगी।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, "कम से कम एक लाख फॉलोअर्स वाले क्रिएटर्स और पब्लिशर्स इस प्रोग्राम के शुरुआती चरण में पात्र होंगे। हम उपलब्ध बाजारों में मुद्रीकरण समाधान विकसित करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं ताकि क्रिएटर्स को टिकटॉक पर अच्छा पैसा मिले।"

इसमें कहा गया है, "शुरू से ही, हमने अपने समुदाय के साथ काम करने के लिए प्रतिबद्ध किया है ताकि नई सुविधाओं को लाया जा सके जो कि टिकटॉक अनुभव को समृद्ध करते हैं, और हम टिकटॉक पल्स के साथ उस यात्रा को जारी रखने के लिए तत्पर हैं।"

टिकटॉक पल्स को ब्रांड को उपकरण और नियंत्रण देने के लिए डिजाइन किया गया है ताकि वे इन रोजमर्रा के क्षणों और रुझानों का हिस्सा बन सकें जो समुदाय को संलग्न करते हैं।

कंपनी ने कहा, "हमारा लक्ष्य ब्रांडों की खोज करने और उनके आसपास के व्यापक समुदायों से जुड़ने के लिए रचनात्मक उपकरण बनाना है। टिकटॉक पल्स ब्रांडों को टिकटॉक समुदायों और ट्रेंडिंग सामग्री के केंद्र में रखता है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement