TikTok Jumps to let creators add mini apps to videos-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 25, 2021 1:31 am
Location
Advertisement

टिकटॉक ने की नए फीचर 'जंप्स' की घोषणा

khaskhabar.com : मंगलवार, 22 जून 2021 12:27 PM (IST)
टिकटॉक ने की नए फीचर 'जंप्स' की घोषणा
सैन फ्रांसिस्को। शॉट वीडियो मेकिंग ऐप टिकटॉक ने जंप्स नामक एक नए फीचर की घोषणा की है, जिससे क्रिएटर्स अब अपने वीडियोज में मिनी ऐप्स को भी जोड़ सकेंगे। चीनी कंपनी द्वारा अनुमोदित होने के बाद तीसरे पक्ष के प्रदाताओं द्वारा जंप्स का निर्माण किया जा सकता है। ब्रीथवर्क, विकिपीडिया, क्विजलेट, स्टेटम्यूज और टैबेलॉग जैसे प्लेटफॉर्म बीटा टेस्ट का हिस्सा रहे हैं और टिकटॉक के मुताबिक, बजफीड, जंप्रोप, आईआरएल और वॉचा आने वाले हफ्तों में अपने खुद के जंप्स को लागू करेंगे।

टिकटॉक यूएस में प्रोडक्ट हेड सीन किम ने कहा, "टिकटॉक मनोरंजन और सीखने दोनों के लिए एक डेस्टिनेशन बन गया है। टिकटॉक जंप्स के जरिए हम हमारी कम्युनिटी के सफर के अंतिम पड़ाव को पेश कर रहे हैं, जिससे ऑन और ऑफ दोनों ही प्लेटफॉर्म में गहरी बातचीत की जा सकती है और एक्शन को बढ़ावा देने में मदद की जा सकती है।"

वीडियो बनाने वाले क्रिएटर्स एड करने के उद्देश्य से जंप को चुन सकते हैं और इसके बाद वे उस कंटेंट को कस्टमाइज करने में सक्षम हो सकेंगे, जिसे व्यूअर्स जंप को प्रेस करने के बाद देख सकेंगे।

इस फीचर का फिलहाल कुछ चुनिंदा क्रिएटर्स के साथ टेस्ट किया जा रहा है और टिकटॉक जल्द ही इस फीचर को सभी के लिए रोल आउट कर देगा।

स्नैपचैट में भी मिनीस के नाम से एक ऐसा ही फीचर है, जो उपयोगकर्ताओं को छोटे ऐप और गेम को दोस्तों के साथ साझा करने और उपयोग करने की अनुमति देता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement