TECNO CAMON 15 series promises new level of smartphone night photography-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 5, 2020 7:08 pm
Location
Advertisement

TECNO CAMON 15 सीरीज में स्मार्टफोन नाइट फोटोग्राफी के नए स्तर का वादा

khaskhabar.com : शनिवार, 28 मार्च 2020 10:52 AM (IST)
TECNO CAMON 15 सीरीज में स्मार्टफोन नाइट फोटोग्राफी के नए स्तर का वादा
नई दिल्ली। किसी भी फोटोग्राफर से यह पूछने पर कि उन्हें अपने स्मार्टफोन से कौन सा शॉट कैप्चर करना सबसे कठिन लगता है, शायद उनका जवाब होगा कि परफेक्ट नाइट या लोलाइट शॉट्स चूंकि अधिकतर यूजर्स अभी भी अपने स्मार्टफोन के कैमरे से परफेक्ट नाइट शॉट लेने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इसके मद्देनजर टेक्नो की नई कैमोन 15 सीरीज स्मार्टफोन नाइट फोटोग्राफी के नए स्तर का वादा करती है। टेक्नो कैमोन 15 सीरीज में 'कैमोन 15' और 'कैमोन 15 प्रो' आते हैं, जिनमें अल्ट्रा क्लियर फोटो को कैप्चर करने के लिए 48 एमपी प्राइमरी लेंस के साथ एक मल्टीपरपज क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है।

2 सीएम एक्सट्रीम क्लोज अप शॉट्स तक को कैप्चर करने के लिए इसमें 5 एमपी 115 डिग्री अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस दिया गया है। पोर्टियट लेंस यूजर्स को प्रोफेशनल पोर्टियट लेने में मदद करता है। साथ ही यह अपने कस्टमाइज इंडियन स्टिकर और फेशियल एक्सप्रेशन की मिमीक करने वाले डीआईवाई (डू इट योरसेल्फ) एआर इमोजी के साथ यूजर्स को क्रिएटिव होने का मौका देता है।

वहीं, कैमोन 15 प्रो की बात करें तो डिवाइस में 32 एमी एआई पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। जब भी आप सेल्फी लेना या वीडियो कॉल करना चाहें, यह प्यारे साउंड के साथ टॉप एज से पॉप आउट होता है।

कैमोन 15 प्रो और कैमोन 15 क्रमश: 6 जीबी और 4जीबी रैम के साथ आता है। यह गेमर्स और मल्टी-टास्कर्स के लिए अच्छे से काम करता है। डिवाइसों में क्रमश:128 जीबी और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमोन 15 की कीमत 9,999 रुपये और कैमोन 15 प्रो की 14,999 रुपये है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement