Spotify Stations app to shut down from May 16-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 1, 2022 8:06 am
Location
Advertisement

16 मई से बंद हो जाएगा स्पोटिफाई स्टेशन ऐप

khaskhabar.com : शनिवार, 07 मई 2022 6:20 PM (IST)
16 मई से बंद हो जाएगा स्पोटिफाई स्टेशन ऐप
सैन फ्रांसिस्को । संगीत स्ट्रीमिंग सेवा स्पोटिफाई ने पुष्टि की है कि उसका हल्का सुना जाने वाला ऐप स्पोटिफाई स्टेशन अब 16 मई से उपलब्ध नहीं होगा।

टेकक्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने कहा कि इस तारीख के बाद ऐप और वेब प्लेयर उपलब्ध नहीं होंगे।

स्टेशन ऐप मूल रूप से उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया था जो संगीत की तलाश करने या अपनी प्लेलिस्ट को अनुकूलित करने के बजाय अधिक रेडियो जैसा अनुभव चाहते हैं। स्पोटिफाई स्टेशनों को पहली बार 2018 में ऑस्ट्रेलिया में लॉन्च किया गया था और बाद में 2019 में यूएस में लॉन्च किया गया।

टेकक्रंच को दिए एक बयान में एक प्रवक्ता ने कहा, "स्पोटिफाई पर, हम अपने यूजर्स के लिए बेहतर सुनने के अनुभव बनाने के लिए नियमित रूप से कई प्रयोग करते हैं।"

प्रवक्ता ने कहा, "उनमें से कुछ परीक्षण हमारे व्यापक उपयोगकर्ता अनुभव का मार्ग प्रशस्त करते हैं और अन्य केवल एक महत्वपूर्ण सीखने के रूप में काम करते हैं। हमारा स्पोटिफाई स्टेशन बीटा उन परीक्षणों में से एक था। हम वर्तमान सुविधा को समाप्त कर देंगे, लेकिन उपयोगकर्ता आसानी से स्थानांतरित करने में सक्षम होंगे उनके पसंदीदा स्टेशन और सीधे स्पोटिफाई ऐप के भीतर एक समान रेडियो अनुभव का आनंद लें।"

स्पोटिफाई ने स्टेशनों को बंद करने के अपने फैसले के पीछे के कारण के बारे में विस्तार से नहीं बताया है, लेकिन ध्यान दिया है कि उपयोगकर्ता अपने सभी पसंदीदा स्टेशनों को मुख्य स्पोटिफाई ऐप पर सुनना जारी रख सकते हैं।

स्पोटिफाई रेडियो मुख्य ऐप में एक विशेषता है जो आपके द्वारा चुने गए किसी भी गीत, एल्बम, प्लेलिस्ट या कलाकार के आधार पर एक प्लेलिस्ट बनाता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement