Spotify launches hub for Netflix soundtracks, podcasts-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 27, 2022 8:47 pm
Location
Advertisement

स्पॉटिफाई ने नेटफ्लिक्स साउंडट्रैक, पॉडकास्ट के लिए लॉन्च किया हब

khaskhabar.com : बुधवार, 24 नवम्बर 2021 5:25 PM (IST)
स्पॉटिफाई ने नेटफ्लिक्स साउंडट्रैक, पॉडकास्ट के लिए लॉन्च किया हब
नई दिल्ली। स्वीडिश म्यूजिक स्ट्रीमिंग दिग्गज स्पॉटिफाई ने घोषणा की है कि वह ओटीटी प्लेटफॉर्म के भीतर एक समर्पित हब लॉन्च करने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग कर रही है। हब नेटफ्लिक्स से संबंधित सभी मीडिया के लिए वन-स्टॉप शॉप के रूप में काम करेगा, जिनमें से कुछ स्पॉटिफाई के लिए विशिष्ट हैं।

फर्म ने एक बयान में कहा, "हब पर, यूएस, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, यूके, आयरलैंड और भारत में फ्री और प्रीमियम श्रोता विशेष स्पॉटिफाई सामग्री के साथ आधिकारिक साउंडट्रैक, प्लेलिस्ट और पॉडकास्ट तक पहुंच सकते हैं। बस 'नेटफ्लिक्स' खोज कर स्पॉटिफाई, आप अपने कुछ पसंदीदा नेटफ्लिक्स शो के पीछे संगीत को एक ही स्थान पर ढूंढ सकते हैं और गा सकते हैं।"

इस हब को मोबाइल के साथ-साथ सेवा के वेब संस्करण से भी एक्सेस किया जा सकता है।

हब के भीतर, प्रशंसकों के पास 'ला कासा डे पैपेल (मनी हीस्ट)', 'ब्रिजर्टन' और 'ऑन माई ब्लॉक' जैसे लोकप्रिय टीवी हिट के लिए आधिकारिक प्लेलिस्ट के साथ-साथ 'स्क्विड गैम' 'ब्रूइज्ड' और 'काउबॉय बिबॉप' जैसे शो के आधिकारिक साउंडट्रैक तक आसान पहुंच होगी।

इसमें नेटफ्लिक्स से जुड़े पॉडकास्ट भी शामिल होंगे, जैसे 'ओके', 'नाउ लिसन, नेटफ्लिक्स इज ए डेली जोक', '10/10 विल रिकमेंड', 'यू कैन नॉट मेक दिस अप' और वे जो लोकप्रिय शो में तल्लीन हैं, जैसे 'द क्राउन: द ऑफिशियल पॉडकास्ट' या 'बिहाइंड द सीन: शैडो एंड बोन' और बहुत कुछ।

स्पॉटिफाई ने हाल ही में अपने रीयल-टाइम लिरिक्स फीचर को वैश्विक स्तर पर रोल आउट किया है जिसे पहली बार पिछले साल जून में भारत सहित 26 बाजारों में पेश किया गया था।

स्पॉटिफाई पर लिरिक्स अब आईओएस और एंड्रॉइड डिवाइस, डेस्कटॉप, गेमिंग कंसोल और टीवी पर दुनिया भर के सभी फ्री और प्रीमियम यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement