Snapchat now has 100mn monthly users in India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 5:26 am
Location
Advertisement

स्नैपचैट के भारत में मासिक यूजर्स की संख्या 10 करोड़ तक पहुंची

khaskhabar.com : बुधवार, 27 अक्टूबर 2021 4:42 PM (IST)
स्नैपचैट के भारत में मासिक यूजर्स की संख्या 10 करोड़ तक पहुंची
नई दिल्ली। स्नैपचैट की मूल कंपनी स्नैप इंक ने बुधवार को घोषणा की है कि भारत में उसके मासिक यूजर्स की संख्या 10 करोड़ तक पहुंच गई है।

स्नैप के भारतीय भागीदारों, रचनाकारों, ब्रांडों, कहानीकारों और स्नैपचैटर्स के बढ़ते समुदाय का जश्न मनाने के लिए कंपनी ने "स्नैप इन इंडिया" के दूसरे वर्जन की मेजबानी की।

स्नैप सह-संस्थापक और सीईओ इवान स्पीगल ने एक बयान में कहा, "भारतीय समुदाय के लिए स्नैपचैट के अनुभव को स्थानीय बनाने के लिए महत्वपूर्ण निवेश किया है। हमने सांस्कृतिक रूप से प्रासंगिक कंटेंट को जोड़ा है, साथ ही, अत्यधिक सक्रिय और रचनात्मक स्थानीय निर्माता समुदायों को जोड़ा है, और स्थानीय उत्पादों और भाषा समर्थन में निवेश किया है।"

स्नैप ने ईकामर्स के लिए अभिनव एआर अनुभव विकसित करने के लिए भारत के घरेलू ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस, फ्लिपकार्ट के साथ एक रणनीतिक साझेदारी की भी घोषणा की है।

कंपनी का दावा है कि इस साझेदारी से, खरीदार स्नैपचैट एआर के माध्यम से अपनी खरीदारी और ई-कॉमर्स के साथ शुरू कर सकेंगे।

कंपनी ने हाल ही में क्रिएटर मार्केटप्लेस लॉन्च किया है, जो ब्रांड्स को क्रिएटर्स से सीधे जुड़ने की अनुमति देता है। भारत में एआर लेंस क्रिएटर्स वर्तमान में भाग ले रहे हैं, और यह जल्द ही भारत में स्नैप स्टार्स के लिए उपलब्ध होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement