Snapchat launched Lensathon in India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 14, 2020 4:00 am
Location
Advertisement

भारत में स्नैपचैट ने 'लेन्सथॉन' लॉन्च किया

khaskhabar.com : शुक्रवार, 22 मई 2020 9:28 PM (IST)
भारत में स्नैपचैट ने 'लेन्सथॉन' लॉन्च किया
नई दिल्ली| फोटो-मैसेजिंग एप स्नैपचैट ने शुक्रवार को भारत में अपना पहला लेन्सथॉन लाने के लिए समुदाय आधारित प्लेटफॉर्म स्किलेंजा के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की। ऑनलाइन हैकथॉन ने राष्ट्रीय भागीदारी के साथ ऑगमेंटेड रियलिटी (एआर) अनुभवों का उपयोग करने के लिए लेंस स्टूडियो खोला। लेंस स्टूडियो 2017 में स्नैपचैट द्वारा शुरू किया गया एक मुफ्त डेस्कटॉप एप है, जो डिजिटल स्किल्स, लेंस बनाने और उन्हें स्नैपचैट पर साझा करने के लिए आवश्यक टूल और टेम्पलेट प्रदान करता है।

इसके लॉन्च के बाद से, दुनिया भर में इस समुदाय द्वारा 9 लाख से अधिक लेंस बनाए गए हैं।

लेन्सथॉन स्नैपचैट पर उपलब्ध अनुभवों को और भी बढ़ाने में मदद करेगा।

स्नैपचैट इंडिया की स्ट्रैटेजी एंड बिजनेस डेवलपमेंट लीड जूही भटनागर ने कहा, "पिछले एक साल में हमने भारत भर के हाई स्कूल और कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ मिलकर काम किया है। जो लेंस स्टूडियो कार्यशालाओं के माध्यम से छात्रों को डिजिटल स्किल्स के बारे में सिखाते हैं। लेन्सथॉन उस दिशा में एक और कदम आगे बढ़ रहा है।"

सभी लैंसथॉन प्रतिभागियों के पास स्नैपचैट पर लेंस टीम के विशेषज्ञों से लेंस निर्माण सीखने के लिए वेबिनार में भाग लेने का अवसर मिलेगा।

सबसे ज्यादा रचनात्मक और मूल लेंस बनाने वालों को कैश प्राइज, स्वैग और स्नैप स्पेक्टेकल्स जीतने के साथ-साथ आधिकारिक लेंस निर्माता कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement