Siri reveals next Apple event is on April 20-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 4:43 pm
Location
Advertisement

एप्पल का आगामी इवेंट 20 अप्रैल को होगा, सिरी ने किया खुलासा

khaskhabar.com : बुधवार, 14 अप्रैल 2021 11:52 AM (IST)
एप्पल का आगामी इवेंट 20 अप्रैल को होगा, सिरी ने किया खुलासा
सैन फ्रांसिस्को| एप्पल के वॉयस असिस्टेंट सिरी ने स्पष्ट रूप से खुलासा किया है कि कंपनी की 20 अप्रैल को एक कार्यक्रम आयोजित करने की योजना है, जहां वह 2021 आईपैड सहित नए उत्पादों को लॉन्च कर सकती है। अगर आप सिरी से पूछते हैं कि अगला एप्पल इवेंट कब है, तो वॉयस असिस्टेंट इसके जवाब में कहता है, "स्पेशल इवेंट मंगलवार 20 अप्रैल को क्यूपर्टिनो, कैलिफोर्निया के एप्पल पार्क में है। आप एप्पल डॉट कॉम पर सभी विवरण प्राप्त कर सकते हैं।"

यानी अगर आपके पास आईफोन है तो आप सिरी से पूछ सकते हैं कि ऐपल का इवेंट कब है। आपको जवाब मिल जाएगा।

हालांकि, कंपनी की वेबसाइट ने इस इवेंट के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। सुझाव दिया गया है कि इवेंट से पहले एक संदेश को सिरी में जोड़ा गया है।

मैकरूमर्स के अनुसार, सिरी सभी मामलों में जानकारी प्रदान नहीं कर रहा है और कुछ मामलों में इवेंट्स के बारे में जानकारी के लिए यह केवल आपको एप्पल की वेबसाइट में जाने को कहता है। लेकिन कई एडिटर्स और रीडर्स ने आईफोन, आईपैड, मैक और होमपोड जैसे डिवाइस के जरिए पहले ही जानकारी प्राप्त कर ली है।

हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वैश्विक चिप की कमी के कारण एप्पल की ओर से कुछ मैकबुक और आईपैड मॉडल के उत्पादन में देरी हुई है।

रिपोर्ट के अनुसार, कुछ आईपैड असेंबली को डिस्प्ले और डिस्प्ले कंपोनेंट्स की कमी के कारण स्थगित कर दिया गया है।

हालांकि आपूर्ति में कमी के कारण अभी तक एप्पल के आईफोन उत्पादन पर प्रभाव नहीं पड़ा है, मगर डिवाइस के लिए कुछ कंपोनेंट्स की आपूर्ति पर कुछ असर जरूर पड़ा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement