Short video app Chingari raises $15 mn to launch new features-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 2:56 am
Location
Advertisement

शॉर्ट वीडियो ऐप चिंगारी ने नए फीचर्स लॉन्च करने के लिए जुटाए 15 मिलियन डॉलर

khaskhabar.com : सोमवार, 17 जनवरी 2022 1:36 PM (IST)
शॉर्ट वीडियो ऐप चिंगारी ने नए फीचर्स लॉन्च करने के लिए जुटाए 15 मिलियन डॉलर
नई दिल्ली। शॉर्ट-वीडियो मेकिंग ऐप चिंगारी ने सोमवार को घोषणा की है कि उसने सीरीज ए एक्सटेंशन राउंड में 1.5 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। मंच ने कहा कि वह प्रौद्योगिकी को बढ़ाने, नई सुविधाओं को लॉन्च करने और तकनीकी टीम को बढ़ाने के लिए धन का उपयोग करेगा। ऐप जल्द ही अपनी लाइव-स्ट्रीमिंग, सोशल-कॉमर्स और ऑडियो चैट सुविधाओं को लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

110 मिलियन से अधिक डाउनलोड के साथ, चिंगारी ने कहा कि अप्रैल 2021 से इसके उपयोगकर्ता आधार में दो गुना वृद्धि देखी गई है। शॉर्ट-वीडियो बनाने वाले ऐप का लक्ष्य इस वर्ष के अंत तक अपने उपयोगकर्ता आधार को 200 मिलियन तक ले जाना है।

चिंगारी के सह-संस्थापक और सीईओ सुमित घोष ने कहा, "यह नई फंडिंग हमारी स्थिति को और मजबूत करेगी और हमें अपने समुदाय के लिए एक इमर्सिव यूजर अनुभव देने में मदद करेगी।"

35 मिलियन मासिक सक्रिय यूजर्स (एमएयू) के साथ, ऐप का लक्ष्य प्लेटफॉर्म पर 20 से अधिक भाषाओं के साथ स्थानीय कंटेंट पोर्टफोलियो को मजबूत करके उपयोगकर्ता जुड़ाव को और बढ़ाना है।

रिपब्लिक कैपिटल ने ऑनमोबाइल, जेपीआईएन वेंचर कैटालिस्ट्स, हिल हार्बर, एंजेलिस्ट, वेंचर कलेक्टिव, माकन फैमिली, कोवा वेंचर्स, एमवीसी फ्रेंड्स, प्रोटोकॉल लैब्स और अन्य एचएनआई फैमिली ऑफिस से भागीदारी के साथ लेटेस्ट फंडिंग का नेतृत्व किया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement