Sharechat released Valentines Day user data-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 31, 2020 1:18 pm
Location
Advertisement

शेयरचैट ने वेलेंटाइंस डे यूजर डाटा जारी किया

khaskhabar.com : शनिवार, 15 फ़रवरी 2020 12:23 PM (IST)
शेयरचैट ने वेलेंटाइंस डे यूजर डाटा जारी किया
नई दिल्ली। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म शेयरचैट ने यूजरों के बीच हुई बातचीत के आधार पर शुक्रवार को वेलेंटाइंस-डे यूजर डाटा जारी किया है। वेलेंटाइंस डे के मौके पर अपना प्रेम प्रकट करने वालों में सबसे ऊपर हिंदी और तमिल भाषी के उपयोगकर्ता रहे। इनके द्वारा पोस्ट किए गए 5 लाख से अधिक यूजर कंटेंट को 60 करोड़ व्यूज मिले और 50 लाख से अधिक वाट्सएप मैसेज शेयर किए गए। इन दोनों भाषाओं के उपयोगकर्ताओं की वजह से वेलेंटाइंस वीक के दौरान उपयोगकर्ताओं की सक्रियता का आंकड़ा 80 करोड़ से ज्यादा रहा।

इस रुझान पर शेयरचैट के संचार प्रमुख राहुल नाग ने कहा, "शेयरचैट देश की नब्ज को पहचानता है, देशवासियों की मनोभावनाओं को अभिव्यक्ति का मंच देता है। हमारे प्लेटफॉर्म पर उपयोगकर्ताओं की सक्रियता से हमें देश का रुझान पता चलता है। हमने देशभर में उत्साहवर्धक प्रतिक्रियाएं देखी हैं, जो पूरे सप्ताह वैलेंटाइंस डे का इंतजार कर रहे थे, ताकि अपनी रोमांटिक रिलेशनशिप का जश्न मना सकें।"

उन्होंने कहा, "हमारा प्लेटफॉर्म विविध प्रकार के कंटेंट को प्रकट करने में सक्षम है और हमने देखा कि हमारे उपयोगकर्ता अपनी मातृभाषा के लिए प्रेम प्रकट कर रहे हैं। कुछ तो वेलेंटाइंस-डे के मौके पर अपने अकेलेपन का भी जश्न मना रहे हैं।"

इसी के साथ लव कैलकुलेटर इस साल शेयरचैट पर सबसे बड़ा हिट साबित हुआ है। इसे 80 लाख से अधिक बार इस्तेमाल किया गया है। शेयरचैट के इस इन-ऐप फीचर का इस्तेमाल यूजरों ने अपने प्रेम की संभावना को जांचने के लिए किया और इसके परिणामों को 10 लाख से अधिक बार वाट्सऐप पर शेयर किया गया।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement