Samsung to unveil Galaxy F13 in India on June 22-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 16, 2022 4:00 pm
Location
Advertisement

22 जून को भारत में गैलेक्सी एफ13 लॉन्च करेगा सैमसंग

khaskhabar.com : शनिवार, 18 जून 2022 4:54 PM (IST)
22 जून को भारत में गैलेक्सी एफ13 लॉन्च करेगा सैमसंग
नई दिल्ली । अपनी एफ-सीरीज लाइनअप का विस्तार करने के उद्देश्य से, टेक दिग्गज सैमसंग ने शुक्रवार को घोषणा की है कि वह 22 जून को भारत में एक नया स्मार्टफोन 'गैलेक्सी एफ 13' लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

कंपनी ने कहा कि प्री-लॉन्च वेबसाइट अब लाइव हो गई है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, "सैमसंग की लोकप्रिय गैलेक्सी एफ सीरीज महत्वाकांक्षी जेन जेड और उपभोक्ताओं को सेगमेंट-बेस्ट सुविधाएं प्रदान करते हुए अभूतपूर्व शैली और अनुभव प्रदान करती है।"

कंपनी ने आगे कहा, "इस साल की शुरुआत में गैलेक्सी एफ23 की सफलता के बाद, गैलेक्सी एफ13 2022 में एफ सीरीज का दूसरा एडिशन है।"

कंपनी ने कहा कि गैलेक्सी एफ13 एक आकर्षक अनुभव के लिए एफएचडी प्लस डिस्प्ले जैसी कई आकर्षक विशेषताओं के साथ आने के लिए तैयार है।

गैलेक्सी एफ13 में 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी है जो आपको बार-बार चार्ज होने की चिंता किए बिना दिन-रात इस्तेमाल में मदद करती है।

इसके अतिरिक्त, गैलेक्सी एफ13 स्पोर्ट्स सेगमेंट-पहला ऑटो डेटा स्विचिंग फीचर तब भी सहज कनेक्टिविटी को सक्षम करता है, जब आपका प्राथमिक सिम नेटवर्क से बाहर हो और रैम प्लस के साथ 8 जीबी तक रैम के साथ आता हो।

कंपनी ने कहा, "शोस्टॉपर फीचर्स के साथ, गैलेक्सी एफ13 मिलेनियल्स और जेन जेड उपभोक्ताओं की निरंतर, ऑन-द-गो मनोरंजन के लिए उभरती जरूरतों को पूरा करता है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement