Samsung to introduce new Galaxy laptops this month-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:45 pm
Location
Advertisement

सैमसंग की ओर से इस महीने किया जाएगा गैलेक्सी लैपटॉप्स की नई पेशकश

khaskhabar.com : बुधवार, 14 अप्रैल 2021 11:50 AM (IST)
सैमसंग की ओर से इस महीने किया जाएगा गैलेक्सी लैपटॉप्स की नई पेशकश
सोल| सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के द्वारा इस महीने की आखिर तक गैलेक्सी लैपटॉप की एक नई श्रृंखला को पेश करने की बात कही जा रही है क्योंकि कंपनी का लक्ष्य वर्क फ्रॉम होम के इस नए युग में अपने नोटबुक्स की बिक्री में इजाफा करना है। सैमसंग ने 28 अप्रैल को इस पर आयोजित होने वाले अपने कार्यक्रम के लिए मीडिया आउटलेट्स को आमंत्रण भेजा है।

सैमसंग ने भले ही इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इवेंट में किन उत्पादों का अनावरण किया जाएगा, लेकिन इंडस्ट्री के जानकारों का कहना है कि इस बात की बेहद अधिक संभावना है कि कंपनी द्वारा नए गैलेक्सी बुक लैपटॉप्स को पेश किया जाएगा।

टेक रिव्यूयर्स को उम्मीद है कि सैमसंग अपग्रेडेड गैलेक्सी बुक प्रो और गैलेक्सी बुक प्रो 360 नोटबुक्स के साथ-साथ गैलेक्सी बुक गो को भी पेश करेगा, जो क्व ॉलकम के हालिया स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ सैमसंग का पहला लैपटॉप हो सकता है।

योनहाप समाचार एजेंसी के मुताबिक, यह पहली बार होगा, जब किसी पर्सनल कम्प्यूटर प्रोडक्ट्स के लिए कंपनी वैश्विक पैमाने पर किसी समारोह का आयोजन करने जा रहा है और इसके पीछे की वजह है लैपटॉप की बिक्री को बढ़ाना। ऐसा इसलिए कोरोनावायरस महामारी के लिए घर से काम करने का ट्रेंड अभी भी बरकरार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement