Samsung to hold another Galaxy Unpacked event for Oct 20-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:16 pm
Location
Advertisement

सैमसंग 20 अक्टूबर को एक और गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट करेगा आयोजित

khaskhabar.com : बुधवार, 13 अक्टूबर 2021 5:16 PM (IST)
सैमसंग 20 अक्टूबर को एक और गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट करेगा आयोजित
सेन फ्रांसिस्को। सैमसंग ने घोषणा की है कि वह 20 अक्टूबर को एक दूसरा गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट आयोजित करेगा। इस इवेंट को कंपनी के यूट्यूब चैनल पर सुबह 7 बजे लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट पार्ट 2 के लिए नया निमंत्रण कहता है कि यह "तकनीक के माध्यम से आत्म-अभिव्यक्ति के लिए नए अनुभव खोलेगा।"

लीक्स का सुझाव है कि स्मार्टफोन निर्माता अक्सर अफवाह वाले गैलेक्सी एस21 एफई को इवेंट में या संभवत: नए मिड-रेंज डिवाइस लॉन्च कर सकते हैं।

गैलेक्सी एस21 एफई कथित तौर पर क्वालकॉम इंक के स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। लेकिन आपूर्ति के मुद्दों के कारण, दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज इन-हाउस एग्जोनिक्स चिप्स का भी उपयोग कर सकते हैं।

दुनिया की सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी को सबसे पहले अगस्त में गैलेक्सी अनपैक्ड ऑनलाइन इवेंट में अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ गैलेक्सी एस21 एफई का अनावरण करने की उम्मीद थी। लेकिन बाजार पर नजर रखने वालों का अब अनुमान है कि गैलेक्सी एस21 एफई को इसी महीने अलग से पेश किए जाने की संभावना है।

गैलेक्सी एस21 एफई जनवरी में जारी गैलेक्सी एस21 फ्लैगशिप स्मार्टफोन का बजट संस्करण है। इसकी कीमत लगभग 700,000 वोन (610 यूएस डॉलर) रेंज के आसपास होने का अनुमान है।

सैमसंग ने अभी तक गैलेक्सी एस21 एफई के विनिर्देशों के बारे में किसी भी जानकारी की पुष्टि नहीं की है, लेकिन विदेशी तकनीकी समीक्षकों ने भविष्यवाणी की है कि यह 6.4 इंच के डिस्प्ले के साथ 120हट्र्ज रेफ्रेश रेट का समर्थन करेगा।

सैमसंग के पिछले अनपैक्ड इवेंट ने सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3, गैलेक्सी जेड फ्लिप 3, लेटेस्ट सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 और गैलेक्सी बड्स 2 की नई जोड़ी के आगमन की घोषणा की। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement