Samsung released the latest version of Android smartphone -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 13, 2021 7:15 am
Location
Advertisement

सैमसंग ने जारी किया एंड्रॉयड स्मार्टफोन का लेटेस्ट वर्जन

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 मार्च 2021 11:25 AM (IST)
सैमसंग ने जारी किया एंड्रॉयड स्मार्टफोन का लेटेस्ट वर्जन
सोल| सैमसंग ने गैलेक्सी जेड फोल्ड2 5जी स्मार्टफोन के लिए अपने कस्टम एंड्रॉयड स्किन अपडेट का नवीनतम संस्करण "वन यूआई 3.1" जारी किया है। सैमसंग ने कहा कि "वन यूआई 3.1" के साथ मल्टीटास्किंग अनुभव सरल और अधिक कुशल हो गया है।

सैमसंग ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, "गैलेक्सी जेड फोल्ड2 पर यूजर्स अब 'रिसेंट टैब' से मेन स्क्रीन पर पहले से खुली मल्टी एक्टिव विंडोज पर तुरंत लौट सकते हैं।"

यूजर्स 'रिसेंट टैब' का उपयोग करके मेन स्क्रीन से सीधे कवर स्क्रीन पर दो मल्टी एक्टिव विंडोज भी ला सकते हैं। सैमसंग का नवीनतम वन यूआई 3.1 अपडेट मुख्य रूप से कैमरा-केंद्रित सुविधाओं पर केंद्रित है। अपडेट में अपग्रेडेड सिंगल टेक फीचर, आई कम्फर्ट शील्ड, ऑब्जेक्ट इरेजर टूल, बेहतर टच ऑटोफोकस और ऑटो-एक्सपोजर कंट्रोल शामिल हैं।

वन यूआई 3.1 की टच ऑटोफोकस और ऑटोएक्सपोजर कंट्रोलर सुविधाओं में सुधार किया गया है। इसके फलस्वरूप तस्वीरों के फोकस और चमक को समायोजित करना आसान हो गया है।

इस नवीनतम अपडेट के साथ सैमसंग मौसम विजेट्स को मेन और कवर स्क्रीन पर समायोजित करता है। इससे यूजर्स को दोनों ही स्क्रीन पर एक ही जानकारी प्राप्त हो सकती है। इन स्क्रीन को डबल-टैप या एक पाम टच के साथ बंद करने की भी सुविधा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement