Samsung mulling new smartphone launches in August: Report-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 24, 2021 8:52 am
Location
Advertisement

अगस्त में लॉन्च होगा सैमसंग का नया स्मार्टफोन : रिपोर्ट

khaskhabar.com : रविवार, 09 मई 2021 12:21 PM (IST)
अगस्त में लॉन्च होगा सैमसंग का नया स्मार्टफोन : रिपोर्ट
सियोल। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स अगस्त में नए स्मार्टफोन लॉच करने वाला है। इसकी जानकारी इंडस्ट्री के सूत्रों ने दी कि साउथ कोरियन टेक कंपनी मोबाइल बाजार में अपना नेतृत्व कायम करना चाहती है।

सूत्रों के मुताबिक, सैमसंग दुनिया का सबसे बड़ा स्मार्टफोन विक्रेता है, जो अपने नए स्मार्टफोन मॉडल गैलेक्सी एस 21 एफई, गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 सहित अगस्त के अंत में इसे लांच करने की तैयारी में है।

ये पुष्टि की गई है कि नए स्मार्टफोन सामान्य से पहले लॉन्च किए जाएंगे।

पिछले साल, गैलेक्सी एस 21 एफ के पूर्ववर्ती गैलेक्सी एस 20 एफई को अक्टूबर में जारी किया गया था, जबकि गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 और गैलेक्सी जेड फ्लिप फोल्डेबल स्मार्टफोन सितंबर में लॉन्च किए गए थे।

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, उद्योग के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि नए स्मार्टफोन के शुरूआती लॉन्च का मकसद गैलेक्सी नोट फैबलेट श्रृंखला के अंतराल को भरना है।

सैमसंग ने पहले संकेत दिया था कि वह इस साल एक नई गैलेक्सी नोट की श्रृंखला नहीं पेश करेगा।

कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन के बारे में किसी भी जानकारी की पुष्टि नहीं की है, लेकिन विदेशी तकनीकी समीक्षकों ने भविष्यवाणी की है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 एक कम डिस्प्ले वाले कैमरे के साथ सैमसंग का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन हो सकता है और एस-पेन स्टाइलस का समर्थन करता है।

सीपी-टाइप गैलेक्सी फ्लिप 3 फोल्डेबल स्मार्टफोन बड़े डिस्प्ले और सस्ते प्राइस टैग के साथ आने की उम्मीद है।

सूत्रों ने कहा कि गैलेक्सी एस 21 एफ, जनवरी में जारी फ्लैगशिप गैलेक्सी एस 21 के बजट मॉडल को लगभग 700,000 जीत ( 624 अमेरिकी डॉलर) में बेचे जाने की उम्मीद है।

मार्केट रिसर्चर स्ट्रैटेजी एनालिटिक्स के मुताबिक, 77 प्रतिशत स्मार्टफोन की 23 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ शिपिंग के बाद सैमसंग इस साल की पहली तिमाही में दुनिया का शीर्ष स्मार्टफोन विक्रेता था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement