Samsung launches new campaign to empower Indian students-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 17, 2021 12:08 am
Location
Advertisement

भारतीय छात्रों को सशक्त बनाने के लिए सैमसंग ने लॉन्च किया नया कैम्पेन

khaskhabar.com : शनिवार, 10 अप्रैल 2021 1:51 PM (IST)
भारतीय छात्रों को सशक्त बनाने के लिए सैमसंग ने लॉन्च किया नया कैम्पेन
गुरुग्राम । कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजर घर से ऑनलाइन पढ़ाई करने के नियम का विस्तार किया गया है, ऐसे में सैमसंग ने शनिवार को भारत में 'बैक टू स्कूल' कैम्पेन ऐलान किया। इसके तहत किफायती दर पर गैलेक्सी टैबलेट्स का इस्तेमाल कर स्टूडेंट्स सहित टीचर्स पढ़ाने के एक नए और बेहतर अनुभव का आनंद उठा पाएंगे। कंपनी ने कहा कि उनकी तरफ से यह ऑफर गैलेक्सी टैब एस6 लाइट, गैलेक्सी टैब ए7, गैलेक्सी टैब एस7 और गैलेक्सी टैब एस7 प्लस पर उपलब्ध है।

सैमसंग इंडिया में टैबलेट्स बिजनेस के निदेशक मधुर चतुर्वेदी ने कहा, "'बैक टू स्कूल' कैम्पेन के साथ हमारा मकसद किफायती ई-लर्निग टूल्स की चाह रखने वाले स्टूडेंट्स और टीचर्स के लिए शिक्षा में योगदान देने का है ताकि वे स्मार्ट लर्निग का लाभ उठा सके।"

सैमसंग डॉट कॉम पर सैमसंग स्टूडेंट एडवांटेज के माध्यम से इस कैम्पेन के एक हिस्से के रूप में टीचर्स और स्टूडेंट्स दोनों को गैलेक्सी टैब एस7 प्लस, गैलेक्सी टैब एस7, गैलेक्सी टैब एस6 लाइट और गैलेक्सी टैब ए7 पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत तक अधिक डिस्काउंट दिया जाएगा।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए सैमसंग स्टूडेंट एडवांटेज पर लॉगिन करने के लिए टीचर्स और स्टूडेंट्स अपने आधिकारिक स्कूल या कॉलेज ईमेल आईडी का इस्तेमाल कर सकते हैं या सैमसंग के ऑफिशियल स्टूडेंट आईडी वेलिडेशन पार्टनर, स्टूडेंट आइडेंटिफाई के माध्यम से अपने परिचय पत्र का सत्यापन करा सकते हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement