Samsung Galaxy Z Flip3 likely to debut on August 3-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 14, 2021 8:53 pm
Location
Advertisement

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 अगस्त में लॉन्च होने की संभावना

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 मई 2021 09:22 AM (IST)
सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 अगस्त में लॉन्च होने की संभावना
सोल । दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज सैमसंग की ओर से 3 अगस्त को अपने पूर्ववर्ती की तुलना में कम कीमत पर फोल्डेबल स्क्रीन के साथ अपना गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 क्लैमशेल फोन लॉन्च किए जाने की संभावना है। गिज्मोचाइना के रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए बताया गया है कि यह स्मार्टफोन 999 डॉलर या 1,099 डॉलर की शुरूआती कीमत के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।

हालिया रिपोटरें में गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के डिजाइन का पता चला है, लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

इस हफ्ते की शुरूआत में सामने आए गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के एक लीक प्रोमो वीडियो से पता चला है कि यह टू-टोन डिजाइन और कई रंगों जैसे ग्रे, सफेद, बैंगनी, हरा, काला, बेज, नीला और गुलाबी रंगों के साथ आ सकता है।

गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 में 1.83 इंच का बड़ा बाहरी डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इसमें एक ड्यूल-कैमरा सिस्टम हो सकता है, जिसमें कथित तौर पर एक 12 मेगापिक्सल का मुख्य स्नैपर और एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड स्नैपर शामिल हो सकता है।

जेड फ्लिप 3 की आंतरिक स्क्रीन में 10 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ पंच-होल डिजाइन की सुविधा हो सकती है।

बेहतर टिकाऊपन के लिए, गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 एक नए सिरे से आर्मोर फ्रेम और गोरिल्ला ग्लास विक्टस सुरक्षा के साथ आ सकता है।

स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वेरिएंट 128 जीबी और 256 जीबी के साथ बाजार में उतारे जाने की उम्मीद है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement