Redmi K20 Pro prices leaked: 6GB RAM variant may start from Rs 26000-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:05 am
Location
Advertisement

शाओमी का रेडमी के20 स्मार्टफोन होगा ऐसा, लीक हुए कीमत और फीचर

khaskhabar.com : शनिवार, 25 मई 2019 3:54 PM (IST)
शाओमी का रेडमी के20 स्मार्टफोन होगा ऐसा, लीक हुए कीमत और फीचर
नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन का नाम रेडमी के20 रखा है, जो किलर 2.0 के प्रेरित है। हाल ही में इस स्मार्टफोन की पहली तस्वीर सामने आई है। जिसमें फोन को बेहतरीन डिजाइन साफ नजर आ रहा है। इसके साथ ही स्मार्टफोने के कई फीचर भी सामने आ गए हैं।

रेडमी चीन में इस स्मार्टफोन को 28 मई को लॉन्च कर रही है। इसके लिए कंपनी लगातार अपने वीबो पेज पर रेडमी के20 को टीज कर रही है और स्मार्टफोन के नए नए फीचर भी सामने आ रहे हैं। हाल के अपने टीजर में कंपनी ने जानकारी दी है कि इस स्मार्टफोन में अल्ट्रा लिनियर स्पीकर होंगे। शाओमी के जनरल मैनेजर लू विबिंग ने इसकी पुष्टि की है और कहा है कि के20 में बहुत तेज म्यूजिक मिलेगा, जो आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा।

वहीं कुछ अन्य टीजर में दिखाया गया है कि रेडमी के20 में गेम टर्बो 2.0 फीचर होगा, जो कंपनी ने हाल में ही पोको एफ1 स्मार्टफोन में जोड़ा है। दावा है कि ये फीचर गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है। इसके साथ विबिंग ने पुष्टि की है कि के20 स्मार्टफोन में डीसी डिमिंग फीचर होगा। इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी होगा। चीन में रेडमी ने इस फोन की प्रीबुकिंग शुरू कर दी है। इसे 100 युआन (लगभग 100 रुपए) की कीमत में प्रीबुक किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement