Redmi forays into laptop category in India with 2 devices-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:43 pm
Location
Advertisement

रेडमी ने 2 डिवाइसों के साथ भारत में लैपटॉप कैटेगरी में किया प्रवेश

khaskhabar.com : मंगलवार, 03 अगस्त 2021 6:49 PM (IST)
रेडमी ने 2 डिवाइसों के साथ भारत में लैपटॉप कैटेगरी में किया प्रवेश
बेंगलुरु। एमआई इंडिया के एक उप-ब्रांड रेडमी ने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए दो लैपटॉप- रेडमीबुक प्रो और रेडमीबुक ई-लनिर्ंग वर्जन के साथ लैपटॉप कैटेगरी में प्रवेश किया है। रेडमीबुक प्रो की कीमत 49,990 रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध होगा, जबकि रेडमीबुक ई-लनिर्ंग एडिशन में 256जीबी के लिए 41,999 रुपये और 512जीबी वेरिएंट के लिए 44,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध होगा।

एमआई इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी रघु रेड्डी ने एक बयान में कहा,लेटेस्ट 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर, प्रीमियम डिजाइन और बेहतर प्रदर्शन के साथ, ये लैपटॉप उन लोगों के लिए एकदम सही विकल्प हैं, जो अपनी आधुनिक कामकाजी और सीखने की शैली का समर्थन करने के लिए समाधान चाहते हैं। हमें उम्मीद है कि हमारे उपभोक्ता और प्रशंसक इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हमने आनंद लिया है। इन शक्तिशाली लैपटॉप को बनाने की यात्रा में।

रेडमीबुक में एक चिकना, पतले और हल्के में पेश किया है। यह 19.9एमएम पतला है। इसका वजन सिर्फ 1.8 के.जी है। ब्रश्ड मैटेलिक बॉडी फिनिश के साथ, लैपटॉप आकर्षक चारकोल ग्रे कलर में आता है। यह 15.6 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले के साथ दिया गया है।

इसके अलावा, ये नोटबुक एक एंटी-ग्लेयर कोटिंग के साथ आते हैं।

रेडमीबुक एक बेहतर रूप से स्थित 720पी एचडी इंटीग्रेटेड कैमरा और डुअल-माइक्रोफोन सेटअप से लैस है। इसमें नवीनतम 11वीं पीढ़ी के टाइगरलेक इंटेल कोर आई5 एच35 श्रृंखला प्रोसेसर में से एक है।

कंपनी ने दावा किया कि 65वॉट चार्जर आउट ऑफ द बॉक्स के साथ, यूजर्स अपनी नोटबुक को 0 से 50 प्रतिशत तक केवल 35 मिनट में पावर कर सकते हैं।

रेडमीबुक ई-लनिर्ंग एडिशन विशेष रूप से शिक्षार्थियों के लिए तैयार किया गया है, चाहे वे स्कूल जाने वाले छात्र हों, कॉलेज जाने वाले युवा वयस्क हों या कार्यालय जाने वाले कर्मचारी हों। इसमें घर से सीखने और काम करने के सहज अनुभव के लिए 720पी एचडी वेब कैमरा भी है।

उसी आकर्षक डिजाइन के साथ, रेडमीबुक ई-लनिर्ंग संस्करण नवीनतम 11 वीं पीढ़ी के टाइगरलेक इंटेल कोर ्र3 प्रोसेसर, 1115जी4 में से एक के साथ पैक किया गया है, जिसमें 4डॉट1 गीगाहट्र्ज़ की अधिकतम घड़ी है, जो लैग-फ्री प्रदर्शन सुनिश्चित करता है।

इसके अलावा, यह 8जीबी डीडीआर4 रैम से लैस है जो 3200मेगाहट्र्ज पर 256जीबी सैटा एसएसडी 512जीबी एनवीएमई एसएसडी के दो आंतरिक स्टोरेज विकल्पों के साथ है, जो यूजर्स को आवश्यकता पड़ने पर अतिरिक्त स्टोरेज का विकल्प देता है

इन दोनों लैपटॉप को 6 अगस्त से एमआई डॉट कॉम, एमआई होमस, फ्लिपकार्ट डॉट कॉम पर उपलब्ध होंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement