Reddit to shut down Dubsmash in Feb 2022-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:26 am
Location
Advertisement

फरवरी 2022 में डबस्मैश को बंद करेगा रेडिट

khaskhabar.com : गुरुवार, 25 नवम्बर 2021 3:50 PM (IST)
फरवरी 2022 में डबस्मैश को बंद करेगा रेडिट
सैन फ्रांसिस्को। लोकप्रिय ऑनलाइन चर्चा मंच रेडिट ने घोषणा की है कि वह अब 22 फरवरी, 2022 को प्लेटफॉर्म को बंद कर रहा है। रेडिट ने पिछले साल के अंत में शॉर्ट-फॉर्म वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म डबस्मैश का अधिग्रहण किया था। शट डाउन के बाद, डबस्मैश ऐप स्टोर या गूगल प्ले के माध्यम से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध नहीं होगा। साथ ही, डाउनलोड किए गए ऐप्स उसी तारीख से काम करना बंद कर देंगे।

कंपनी ने ब्लॉगपोस्ट में कहा, "डबस्मैश टीम रेडिट के वीडियो को तेज कर रही है, इसलिए रेडिट के कुछ हिस्से डबस्मैशर्स से परिचित महसूस करेंगे।"

कंपनी ने बताया, "डबस्मैशर आर/डबस्मैश पर एक दूसरे के साथ जुड़ना जारी रख सकते हैं और रेडिट पर नए रचनाकारों और समुदायों की एक अंतहीन धारा की खोज कर सकते हैं जो उनकी कई रुचियों और प्रतिभाओं से मेल खाते हैं।"

रेडिट ने यह भी उल्लेख किया कि वह नए वीडियो फीचर पेश कर रहा है, जिसमें अंतर्निर्मित कैमरे में अब रिकॉडिर्ंग गति बदलने और टाइमर सेट करने के विकल्प शामिल हैं।

इसके अतिरिक्त, अब लैंडस्केप, पोट्र्रेट मोड और फिल में क्लिप अपलोड करना संभव है, साथ ही एक साथ कई क्लिप को एडजस्ट और ट्रिम करना भी संभव है। एक नई संपादन स्क्रीन उपयोगकर्ताओं को अपनी क्लिप में स्टिकर, डूडल, वॉयस-ओवर और फिल्टर जोड़ने की अनुमति देती है।

पिछले साल, कंपनी ने कहा था कि वह डबस्मैश के अभिनव वीडियो निर्माण टूल को रेडिट में एकीकृत करेगी, जो रेडिट के अपने रचनाकारों को खुद के मूल और प्रामाणिक तरीकों से व्यक्त करने के लिए सशक्त बनाएगी।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement