realme to export make in India smartphones to Nepal in Q3-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2021 11:45 pm
Location
Advertisement

रियलमी तीसरी तिमाही में 'मेक इन इंडिया' स्मार्टफोन को नेपाल में करेगा एक्सपोर्ट

khaskhabar.com : सोमवार, 02 अगस्त 2021 3:52 PM (IST)
रियलमी तीसरी तिमाही में 'मेक इन इंडिया' स्मार्टफोन को नेपाल में करेगा एक्सपोर्ट
नई दिल्ली। स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने घोषणा की है कि वह तीसरी तिमाही से नेपाल को 'मेक इन इंडिया' स्मार्टफोन का एक्सपोर्ट करेगा क्योंकि सबसे तेजी से बढ़ने वाली कंपनी का लक्ष्य पड़ोसी देश में बड़े 2 स्मार्टफोन ब्रांडों में शामिल होना है। रियलमी ने कहा है कि तीसरी तिमाही के बाद से नेपाल को टीवी और इसके व्यापक श्रेणी के एआईओटी (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ऑफ थिंग्स) उत्पादों के एक्सपोर्ट पर विचार करेगा।

रियलमी इंडिया और यूरोप के वाइस प्रेसिडेंट, रियलमी और सीईओ माधव शेठ ने कहा,हमें भारत में बड़ी सफलता मिली है और हम नेपाल में भी इसी तरह की उपलब्धि हासिल करने की उम्मीद करते है, जहां हम लोकतांत्रिक कीमतों पर अपने लेटेस्ट और इनोवेशन उत्पाद को उपलब्ध करवायेंगे।

उन्होंने कहा, हमारा लक्ष्य 2022 तक नेपाल में बड़े 2 स्मार्टफोन ब्रांडों में शामिल होना है।

इसके मूल में स्थानीयकरण और इनोवेशन के साथ, रीयलमी नेपाल को एक महत्वपूर्ण बाजार के रूप में देखता है और यूजर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए स्मार्टफोन बाजार में अपनी उपस्थिति का विस्तार करेगा, जिससे यूजर्स के लिए अपने उत्पादों को उसके सही कीमतो में उपलब्ध कराया जा सके।

रियलमी वर्तमान में भारत, चेक गणराज्य और ग्रीस में चौथा बड़ा स्मार्टफोन ब्रांड है।

काउंटरपॉइंट रिसर्च के अनुसार, यह दूसरी तिमाही 2021 में 23 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ भारत में अग्रणी 5जी स्मार्टफोन ब्रांड बन गया है, और भारत में 50 मिलियन संचयी स्मार्टफोन शिपमेंट तक पहुंचने वाला सबसे तेज ब्रांड है।

बता दें कि रियलमी इस तिमाही में भारत में अपना पहला लैपटॉप लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो उचित मूल्य पर इंडस्ट्री-डिसरप्टिव विशिष्टताओं की पेशकश करेगा। (आईएएनएस)


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement