realme gears up to launch its 1st laptop in India this quarter-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 17, 2021 5:56 am
Location
Advertisement

रियलमी अपना पहला लैपटॉप भारत में जल्द करेगा लॉन्च

khaskhabar.com : गुरुवार, 22 जुलाई 2021 2:30 PM (IST)
रियलमी अपना पहला लैपटॉप भारत में जल्द करेगा लॉन्च
नई दिल्ली । तेजी से विकसित होती जा रही स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी भारत में अपना पहला लैपटॉप लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। रियलमी इंडिया ने रियलमी लैपटॉप का एक ऑफिशियल टीजर पेश किया है। कंपनी ने इस साल मई में अपनी वेबसाइट पर एक लैपटॉप सर्वे पेश किया है। एक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस लैपटॉप को सही मूल्य पर उद्योग-बाधित स्पेशिफिकेशन के साथ पेश की जाएगी।

सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि लैपटॉप दो वेरिएंट में टॉप-ऑफ-द-लाइन चिप्स और ऑडियो अनुभव के साथ आएगा।

उन्होंने कहा, दो वर्शन वाला रियलमी लैपटॉप कॉम्पटिटर के मूल्य खंड में एक क्रांतिकारी प्रदर्शन के साथ आएगा।

पिछले महीने यूरोप में रियलमी जीटी 5जी स्मार्टफोन के लॉन्च के दौरान 'रियलमी बुक' कहे जाने वाले लैपटॉप को टीज किया गया था।

मीडिया में लीक हुए रेंडर्स के अनुसार, 14-इंच के लैपटॉप में एफएचडी एलईडी एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले, 11वीं पीढ़ी का इंटेल कोर-आई3 या इंटेल कोर-आई5 सीपीयू दिया जा सकता है। यह लैपटॉप अगले महीने देश में लॉन्च हो सकता है।

डिवाइस के ब्रश एल्यूमीनियम फिनिश, न्यूनतम बेजेल्स, 3.5 मिमी ऑडियो जैक और दाईं ओर यूएसबी-ए पोर्ट और बाईं ओर दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट में आने की संभावना है।

रीयलमी अपने टेक-लाइफ ब्रांड डिजो जैसे नए यूजर्स इलेक्ट्रॉनिक्स सेगमेंट में तेजी से बढ़ रहा है। कंपनी ने कहा था कि इस महीने की शुरूआत में उसका लक्ष्य अगले साल भारतीय यूजर्स के लिए 10,000 रुपये से कम सेगमेंट में 5जी स्मार्टफोन लाना है। इसके समर्थन देने के लिए चिपसेट निमार्ता और अन्य उद्योग भागीदार होंगे।

2021 में, रियलमी ने पहले ही भारतीय बाजार में छह 5जी डिवाइस लॉन्च कर दिए हैं। 2021 के आने वाले कुछ महीनों में, 15,000 रुपये से ऊपर के सभी रियलमी डिवाइस 5जी होंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement