Portronics launches Sports Wireless Headphones-Harmonics Play-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:52 am
Location
Advertisement

स्पोर्ट्स वायरलेस हेडफोन-हारमोनिक्स प्ले लांच, इसकी कीमत...

khaskhabar.com : गुरुवार, 01 नवम्बर 2018 4:59 PM (IST)
स्पोर्ट्स वायरलेस हेडफोन-हारमोनिक्स प्ले लांच, इसकी कीमत...
नई दिल्ली। इनोवेटिव एवं पोर्टेबल डिजिटल मार्केट में अग्रणी कम्पनी-पोर्टोनिक्स ने बुधवार को भारत का पहला हाई क्वालिटी स्पोर्ट्स वायरलेस हेडफोन-हारमोनिक्स प्ले लांच किया है। इसकी कीमत 2999 रुपये है।

पोर्टोनिक्स द्वारा जारी बयान के मुताबिक हारमोनिक्स प्ले को उपयोगकर्ताओं के एक्टिव आउटडोर लाइफस्टाइल को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। हारमोनिक्स प्ले हेडफोन्स न सिर्फ अच्छी साउंड क्वालिटी देते हैं बल्कि ये उपयोग में भी काफी आरामदायक और लम्बे समय तक चलने वाले हैं। हारमोनिक्स प्ले को हर पांच मिनट के बाद एडजस्ट करने की जरूरत नहीं क्योंकि यह इसे खासतौर पर आउटडोर एक्टीविटीज के लिए तैयार किया गया है।

हारमोनिक्स प्ले सुपीरियर साउंड आउटपुट से लैस है। इसमें सुपीरियर नॉइज कैंसीलेशन एवीआरसीपी/ए2डीपी/एचएसएफ और एचएफपी तकनीक का इस्तेमाल हुआ है। इसके माध्यम से हारमोनिक्स प्ले उपयोगकर्ता को असीम आनंद पहुंचाने वाली साउंड क्वालिटी प्रदान करता है।

हारमोनिक्स प्ले के इअरबड्स काफी आरामदायक हैं और ये आपको बिना किसी दिक्कत और थकान के लम्बे समय तक संगीत का आनंद लेने की आजादी प्रदान करते हैं। इसमें उपयोग के लिए आसान बटन दिए गए हैं, जिनके माध्यम से आप संगीत को नियंत्रित कर सकते हैं और आराम से कॉल कनेक्ट या डिस्कनेक्ट कर सकते हैं।

हारमोनिक्स प्ले में ब्ल्यूटुथ 4.1 दिया गया है जिससे यह बिना किसी परेशानी के किसी भी गैजेट के साथ आसानी से जुड़ सकता है। यह सिर्फ दो घंटे के चार्जिंग में 10 घंटे का टॉक/प्ले टाइम देता है। यही नहीं, हारमोनिक्स प्ले 30 फीट की दूरी तक आपके स्मार्टफोन को सपोर्ट करता है। साथ ही साथ यह एक साथ दो डिवाइसेस के साथ कनेक्ट हो सकता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement