Pixel 6 Pro hands-on video surfaces online ahead of launch-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2021 5:37 am
Location
Advertisement

गूगल पिक्सल 6 प्रो का हैंड्स-ऑन वीडियो आया सामने, मिलेंगे खास फीचर्स

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 सितम्बर 2021 4:38 PM (IST)
गूगल पिक्सल 6 प्रो का हैंड्स-ऑन वीडियो आया सामने, मिलेंगे खास फीचर्स
सैन फ्रांसिस्को। गूगल अक्टूबर में अपने पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है। सामने आई एक नई लीक में फोन को वीडियो में देखा जा सकता है कि गूगल पिक्सल 6 प्रो का प्रोटोटाइप क्या है। यूट्यूबर एम.ब्रैंडन (एटदारेट दिस इज टेकटूडे) ने पिक्सल 6प्रो का एक नया वीडियो शेयर किया है। वीडियो के मुताबिक, डिवाइस पतले बेजल और होल-पंच कट आउट के साथ आ सकता है।

आठ सेकंड के लंबे वीडियो में पिक्सल 6प्रो का ब्लैक कलर मॉडल दिखाया गया है।

वीडियो में आने वाले स्मार्टफोन को दाईं ओर पावर बटन के साथ देखा जा सकता है, उसी तरफ वॉल्यूम रॉकर और पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखा जा सकता है।

पिक्सल 6प्रो में 1,440एक्स3,120 पिक्सल के रिजॉल्यूशन और 120हट्र्ज रिफ्रेश रेट के साथ डिस्प्ले पैनल की सुविधा दी गई है। एक्सडीए डेवलपर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन में डिजिटल कार की एप्लिकेशन के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आने की उम्मीद है।

हुड के तहत, स्मार्टफोन एक टेंसर चिपसेट के साथ आएगा, जिसे माली-जी78 जीपीयू के साथ जोड़ा जाएगा, 12 जीबी तक एलपीडीडीआर 5 रैम और 512 जीबी तक स्टोरेज होगी।

ऑप्टिक्स के संदर्भ में, स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें 50एमपी सैमसंग जीएन1 प्राइमरी सेंसर, 12एमपी सोनी आईएम एक्स 386 अल्ट्रा-वाइड लेंस और 48एमपी सोनी आईएम एक्स586 टेलीफोटो स्नैपर 4एक्स ऑप्टिकल जूम सपोर्ट के साथ होगा।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12एमपी का सोनी आईएम एक्स 663 फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement