OPPO may launch its first smart TV in India soon-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 27, 2022 8:14 pm
Location
Advertisement

ओप्पो जल्द ही भारत में लॉन्च करेगा अपना पहला स्मार्ट टीवी

khaskhabar.com : मंगलवार, 23 नवम्बर 2021 5:17 PM (IST)
ओप्पो जल्द ही भारत में लॉन्च करेगा अपना पहला स्मार्ट टीवी
नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस और रियलमी ने पिछले एक साल में भारत में स्मार्ट टीवी लॉन्च किए थे। अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ओप्पो भी जल्द ही अपना पहला स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की योजना बना रही है। गिज्मो चाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी की लाइनअप की घोषणा बहुत जल्द होने की संभावना है, पहली इकाइयाँ 2022 की पहली तिमाही में बाजार में उतरेंगी।

कंपनी पहले से ही चीन में स्मार्ट टीवी की एक श्रृंखला पेश की है। संभावना है कि कंपनी भारत में अपने मौजूदा मॉडलों में से एक का अनावरण कर सकती है।

ओप्पो ने इस साल मार्च में स्मार्ट टीवी के9 सीरीज लॉन्च की थी, जो तीन अलग-अलग डिस्प्ले साइज, 43-इंच, 55-इंच और साथ ही 65-इंच के साथ आती है।

कंपनी ने हाल ही में चीन में 75-इंच डिस्प्ले मॉडल के साथ एक नए स्मार्ट टीवी के9 की घोषणा की है।

नए ओप्पो टीवी में 95 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो वाला मेटल फ्रेम होगा। यह 3840 एक्स 2160 पिक्सल (4के), 1.07 बिलियन रंग, एमइएमसी के साथ 60हट्र्ज रिफ्रेश रेट और 300 निट्स ब्राइटनेस (विशिष्ट) के साथ एक एलईडी-बैकलिट एलसीडी पैनल को स्पोर्ट करेगा।

टेलीविजन मीडियाटेक एमटी9652 चिपसेट द्वारा संचालित है। इस एसओसी में क्वाड-कोर एआरएम कॉर्टेक्स-ए73 सीपीयू और एआरएम माली-जी52 एमसी1 जीपीयू शामिल है।

सॉफ्टवेयर के लिए, यह कलरओएस टीवी 2.0 को चीन में अग्रणी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के समर्थन के साथ चलाता है, जि़आओबु (ब्रीनो) वॉयस असिस्टेंट को दूर-क्षेत्र के माइक्रोफोन, एनएफसी- सक्षम रिमोट कंट्रोल के माध्यम से चलाता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement