OPPO launches India-first Reno 2 series-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:37 am
Location
Advertisement

ओप्पो ने रेनो 2 सीरीज लांच किया

khaskhabar.com : गुरुवार, 29 अगस्त 2019 12:29 PM (IST)
ओप्पो ने रेनो 2 सीरीज लांच किया
नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो (OPPO) ने बुधवार को अपने नए रेनो 2 सीरीज (Reno 2 Series)- रेनो 2 (20एक्स डिजिटल जूम), रेनो 2जेड (Reno 2Z) और रेनो 2एफ (Reno 2F) को भारतीय बाजार में लांच किया।

फ्लैगशिप रेनो 2 की कीमत 36,990 रुपये रखी गई है, जबकि रेनो 2जेड की कीमत 29,990 रुपये रखी गई है। रेनो 2एफ नवंबर से उपलब्ध होगा और इसकी कीमत की घोषणा बाद में की जाएगी।

रेनो 2 की प्री-बुकिंग 10 सितंबर से शुरू होगी और इसकी बिक्री 20 सितंबर से शुरू होगी।

ओप्पो रेनो 2जेड की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसकी बिक्री 6 सितंबर से होगी।

ओप्पो इंडिया के सीईओ (मुख्य कार्यकारी अधिकारी) चाल्र्स वोंग ने एक बयान में कहा, ‘‘रेनो 2 सीरीज में विविध पेशकश भारतीय उपभोक्ताओं के लिए विभिन्न मूल्य बिंदुओं पर अत्याधुनिक तकनीक प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह नए बेंचमार्क सेट करेगा और स्मार्टफोन के बेहतर अनुभव के जरिए रेनो की विरासत को आगे बढ़ाएगा।’’

रेनो 2 में क्वैड-कैमरा सेटअप है, जिसमें ऑप्टिकल और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ 48 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स586 प्राइमरी सेंसर, एक 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंटर, एक 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मोनो लेंस है।

इसका कैमरा सेटअप 20 गुणा डिजिटल जूम (5 गुणा हाइब्रिड जुम), अल्ट्रा डार्क मोड, अल्ट्रा स्टीडी वीडियो मोड को सपोर्ट करता है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement