New HP ENVY laptops to start from Rs 1 lakh, to take on MacBooks-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:17 pm
Location
Advertisement

एचपी एनवी लैपटॉप होगा लॉन्च,एप्पल के मैकबुक को देगा टक्कर

khaskhabar.com : बुधवार, 04 अगस्त 2021 5:12 PM (IST)
एचपी एनवी लैपटॉप होगा लॉन्च,एप्पल के मैकबुक को देगा टक्कर
नई दिल्ली । पीसी और प्रिंटर बनाने वाली कंपनी एचपी इंक भारत में क्रिएटर्स, डिजाइनर्स और मल्टी-टास्कर्स के लिए एक नया ईवी लैपटॉप पोर्टफोलियो लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसका लक्ष्य देश में एप्पल मैकबुक को टक्कर देना है। विश्वसनीय सूत्रों ने बुधवार को आईएएनएस को बताया कि 10 अगस्त को लॉन्च होने वाली नई ईएनवीवाई श्रृंखला, बेहतर ग्राफिक्स, मजबूत पैनल और एक सुरक्षा पैक के साथ लगभग 1 लाख रुपये से शुरू होने वाली है, जो इसे निमार्ताओं के लिए गो-टू डिवाइस विकल्प बनाती है।

सूत्रों के अनुसार, नए ईएनवीवाई पोर्टफोलियो में बेहतर थर्मल डिजाइन और लंबी बैटरी लाइफ के साथ प्रो-ग्रेड परफॉर्मेंस फीचर्स के साथ आने की उम्मीद है।

रचनात्मक पेशेवरों को लक्षित करते हुए, एचपी ने पिछले साल अगस्त में ईएनवीवाई नोटबुक्स का अनावरण किया।

10 वीं पीढ़ी के कोर आई5 प्रोसेसर द्वारा संचालित, एचपी एनवी 15 (16जीबी और 512जीबीररऊ) की शुरूआत 119,999 रुपये से होगा, जबकि 10 वीं पीढ़ी के कोर आई 7 (16जीबी और 1टीबी एसएसडी वर्जन) की कीमत 149,999 रुपये होगी।

इस बार, कंपनी ने कीमत कम कर दी है, जिससे एनवी पोर्टफोलियो रचनात्मक पेशेवरों के लिए यह अधिक आकर्षक ऑफर हो गया है।

पोर्टफोलियो में ईएनवीवाई. 15 का अपग्रेडेड वर्जन और एक बिल्कुल नया लैपटॉप हो सकता है, दोनों ही टॉप-ऑफ-द-लाइन स्पेसिफिकेशंस के साथ।

एचपी ने देश में शीर्ष स्थान पर वापसी की, समग्र पीसी बाजार में डेल की जगह ली क्योंकि इस साल की पहली तिमाही में इसकी शिपमेंट 102.1 प्रतिशत (साल दर साल) बढ़ी। आईडीसी के अनुसार, विक्रेता ने उपभोक्ता और वाणिज्यिक दोनों क्षेत्रों में 33 प्रतिशत और 32.8 प्रतिशत के शेयरों का नेतृत्व किया है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement