New AirPods Pro & redesigned iPad Pro to launch in 2022: Report-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:04 pm
Location
Advertisement

नया एयरपोड प्रो और नए डिजाइन का आईपोड प्रो अगले साल होगा लॉन्च-रिपोर्ट

khaskhabar.com : सोमवार, 20 सितम्बर 2021 6:11 PM (IST)
नया एयरपोड प्रो और नए डिजाइन का आईपोड प्रो अगले साल होगा लॉन्च-रिपोर्ट
सैन फ्रांसिस्को। एप्पल ने हाल ही में आईपैड मिनी के साथ आईफोन 13 सीरीज लॉन्च की है। अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज अगले साल नए मैकबुक प्रोस के साथ-साथ एयरपॉड्स को भी लॉन्च करने की योजना बना रही है। मैकरूमार्स की रिपोर्ट, अगले साल एप्पल के हार्डवेयर रिडिजाइन के लिए एक रोमांचक वर्ष होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल नए एयरपोड प्रो ईयरबड्स और एक नए डिजाइन किया गया आईपोड प्रो, फिर से डिजाइन किया गया। मैकबूक एयार, एक नया एम-सीरीज मैक प्रो टॉवर कंप्यूटर, तीन नए वॉच मॉडल और बहुत कुछ को पेश करेगा।

इसके अलावा, एप्पल मिश्रित-वास्तविकता वाले हेडसेट भी लॉन्च कर सकता है जो 2022 में संवर्धित वास्तविकता और आभासी वास्तविकता सुविधाओं को मिलाते हैं

रिपोर्ट के अनुसार, नए एयरपोड मॉडल में नए डिजाइन होने की उम्मीद है जो अभी के जनरेशन एयरपोड प्रो के आकार से मिलता-जुलता है, विशेष रूप से ईयरबड्स पर छोटे तने की विशेषता है।

हालाँकि, एयरपोडस 3 में सक्रिय शोर रद्द करने की सुविधाएँ होने की उम्मीद नहीं है, जो एयरपोड प्रो और एयरपोड प्रो मेक्स के लिए विशिष्ट रहेगी।

एयरपॉड्स 3 से हेड-ट्रैकिंग स्पैटियल ऑडियो का समर्थन करने की उम्मीद है, हालांकि, आईओएस 15 की रिलीज के साथ अच्छी तरह से लाइन करता है जो वीडियो सामग्री के अलावा हेड-ट्रैकिंग प्रभाव के साथ डॉल्बी एटमॉस संगीत को बढ़ाता है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement