Logitech unveils new solution for hybrid offices, classrooms-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 17, 2021 7:04 am
Location
Advertisement

लॉजिटेक ने भारतीय बाजार में पेश किया आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाला व्हाइटबोर्ड कैमरा

khaskhabar.com : मंगलवार, 27 जुलाई 2021 12:05 PM (IST)
लॉजिटेक ने भारतीय बाजार में पेश किया आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाला व्हाइटबोर्ड कैमरा
नई दिल्ली| दूर-दराज के प्रतिभागियों के लिए अधिक न्यायसंगत बैठक अनुभव बनाने के उद्देश्य से, लॉजिटेक ने सोमवार को भारतीय बाजार में एआई-संचालित व्हाइटबोर्ड कैमरा, लॉजिटेक स्क्राइब पेश किया है। लॉजिटेक स्क्राइब प्रमुख चैनल पार्टनर्स के साथ 184,995 रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध है।

माइक्रोसॉफ्ट टीमों और जू़म जैसी प्रमुख सेवाओं के साथ संगत लॉजिटेक स्क्राइब, व्हाइटबोर्ड सामग्री को वीडियो मीटिंग में प्रसारित करता है।

लॉजिटेक वीडियो कोलैबोरेशन के महाप्रबंधक और उपाध्यक्ष स्कॉट व्हार्टन ने एक बयान में कहा, लॉजिटेक स्क्राइब काम करता है क्योंकि यह उन लोगों का फायदा उठाता है जो पहले से ही जानते हैं कि कैसे करना है: एक मार्कर उठाएं और एक व्हाइटबोर्ड पर ड्रा करें।

व्हार्टन ने कहा, अब, हम सभी के लिए गैर-डिजिटल सहयोगी सामग्री को उच्च निष्ठा में देखने में सक्षम हैं, जबकि उपयोग और साझा करना बेहद आसान है, आज की सबसे लोकप्रिय क्लाउड सेवाओं जैसे टीमों और जूम के साथ इसकी संगतता के लिए धन्यवाद।

कंपनी ने कहा कि लॉजिटेक स्क्राइब अपने सरल-से-उपयोग डिजाइन के माध्यम से सभी प्रतिभागियों के लिए विचार-मंथन, शिक्षण और टीम की बैठकों को सुलभ और उत्पादक बनाता है।

इन-रूम प्रतिभागी वीडियो मीटिंग में व्हाइटबोर्ड सामग्री को केवल स्क्राइब के साथ शामिल वायरलेस बटन को दबाकर या लॉजिटेक टैप जैसे मीटिंग रूम टच कंट्रोलर को टैप करके साझा करना शुरू कर सकते हैं।

वायरलेस बटन वर्तमान में जूम रूम के साथ काम करता है, और टीम रूम के लिए समर्थन इस साल के अंत में आएगा।

लगभग किसी भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग एप्लिकेशन के साथ स्क्राइब यूएसबी कंटेंट कैमरा के रूप में भी काम करता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement